बंद मकान में घुसकर चोरों ने सवा लाख के जेवर चुराए

संतकबीर नगर बखिरा थाना क्षेत्र के झुंगिया रोड पर बीते शनिवार की रात चोर बंद मकान में सीढ़ी के जरिए अंदर पहुंचे और अलमारी में रखे सवा लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:31 PM (IST)
बंद मकान में घुसकर चोरों ने सवा लाख के जेवर चुराए
बंद मकान में घुसकर चोरों ने सवा लाख के जेवर चुराए

संतकबीर नगर: बखिरा थाना क्षेत्र के झुंगिया रोड पर बीते शनिवार की रात चोर बंद मकान में सीढ़ी के जरिए अंदर पहुंचे और अलमारी में रखे सवा लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के समय मकान स्वामी भाई के साथ मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। बखिरा थाने में दी गई तहरीर में जहीरूद्दीन ने लिखा है कि शनिवार की रात करीब दस बजे भाई के साथ मस्जिद में नमाज पढ़ने चले गए। वापस घर आए तो अंदर आहट सुनाई दी। मकान खोला तो एक चोर बोरे में पीतल व तांबे के बर्तन भर रहा था। बर्तन चुराने वाले को पकड़ लिया लेकिन दूसरा चोर आलमारी में रखा करीब सवा लाख का जेवर लेकर फरार हो गया। पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक रोहित प्रसाद ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित खुर्शीद अहमद ग्राम शिवपुर बिशुनपुरवा, थाना कैंपियरगंज, गोरखपुर का निवासी है। उसने फरार साथी का नाम व पता बताया है, जिसके आधार पर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। शीघ्र ही आरोपित व चोरी गए जेवर बरामद हो जाएंगे।

-----------

आंधी में पेड़ गिरने से बाइक सवार युवक की मौत

संत कबीर नगर : कोतवाली क्षेत्र के भुजैनी चौराहे पर अंाधी में पेड़ गिरने से दुधारा क्षेत्र के महुआरी गाव निवासी व बाइक सवार अरुण कुमार पुत्र रामस्वरुप की मौत हो गई। स्वजन ने बताया कि घर से बाइक से दवा खरीदने खलीलाबाद जाते समय भुजैनी चौराहे के पास दोपहर करीब एक बजे पेड़ गिर गया। इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और अरुण की मौके पर ही मौत हो गई।

---------

chat bot
आपका साथी