दुकान खोल नकदी व हजारों के सामान की चोरी

दुकान मालिक के जगने पर धक्का देकर भाग निकला चोर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:04 PM (IST)
दुकान खोल नकदी व हजारों के सामान की चोरी
दुकान खोल नकदी व हजारों के सामान की चोरी

संतकबीर नगर: बेलहर थानाक्षेत्र के बेलहर कला गांव में शुक्रवार की रात किराने की दुकान का फाटक खोलकर हजारों का सामान व नकदी गायब कर दिया गया। बता दें कि पीड़ित दुकानदार ने चोरी करने वाले युवक को पहचान लिए जाने का दावा करते हुए थाने में तहरीर दी है।

तहरीर में बेलहर कला निवासी बनवारी लाल गुप्त ने लिखा है कि वह घर में किराने की दुकान भी चलाते हैं। रात तो दुकान बंद करके वह भोजन करने के बाद सोए थे। इसी दौरान गांव का ही युवक दुकान में घुस गया। उसने 47 हजार नकदी के साथ ही हजारों का सामान भी गायब कर दिया। खटपट सुनकर उनकी मां जग गईं। उन्होंने दुकान में जाकर देखा तो युवक उन्हें धक्का देकर भाग निकला। उन्होंने नामजद तहरीर देकर चोरी के आरोपित युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस बारे में थानाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मामला सही मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शादी का झासा देकर किशोरी से दुष्कर्म

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के एक गाव निवासी किशोरी से गाव के युवक ने शादी का झासा देकर दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर वह मुंबई फरार हो गया। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म,मारपीट व पास्को के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

थाने में दिए गए तहरीर में पीड़िता की मां ने लिखा है कि मेरी 15 वर्षीय पुत्री से गाव का ही युवक शादी का झासा देकर दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती हो जाने के पश्चात वह मुंबई भाग गया। बीते 30 नवंबर को गाव में पंचायत बुलाई गई, जिसमें आरोपित एवं उसके स्वजन ने शादी से इंकार कर दिया। गाली गलौज देते हुए घर में घुसकर जानमाल की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण ने बताया कि मोहम्मद सहबान और मोहम्मद ओसामा के खिलाफ दुष्कर्म,पास्को एवं घर में घुसकर पीटने के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी