30 घंटे में चोरी का पर्दाफाश, आरोपित गिरफ्तार

किराना कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:12 PM (IST)
30 घंटे में चोरी का पर्दाफाश, आरोपित गिरफ्तार
30 घंटे में चोरी का पर्दाफाश, आरोपित गिरफ्तार

संतकबीर नगर: बेलहर पुलिस ने चोरी की घटना का 30 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बेलहर थानाक्षेत्र के बेलहरकला स्थित बनवारी गुप्त पुत्र रामजतन की किराने की दुकाने में शुक्रवार को सुबह चार बजे चोरों ने नकदी व सामान चुरा लिया था। किराना कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के अनावरण के लिए थानाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र ने दो टीम गठित की थी।

रविवार को दोपहर के 12 बजे दारोगा सदरुल आलमीन सहयोगी राजेश प्रसाद चौरसिया, रविशंकर श्रीवास्तव के साथ लोहरसन बाजार में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना पर चोरी के आरोपित को निघुरी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने नाम नरेंद्र उर्फ सबलू मिश्र पुत्र दिग्विजयनाथ मिश्र बताया। चोरी की घटना में शामिल होने की बात कही। उसने 5500 रुपये की चोरी की थी। 2600 रुपया बचा है, शेष खर्च हो गया है। थानाध्यक्ष बेलहर संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि चोरी के आरोपित को जेल भेज दिया गया है। एक-दूसरे से टकराए दो बाइक सवार, घायल

संतकबीर नगर : गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बूधाकलां स्थित पेट्रोल पंप के पास रविवार की शाम कोएक-दूसरे से मोटरसाइकिल टकरा गए। इस घटना में कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के पचपेड़वा गांव निवासी रामकेश पुत्र हरिराम तथा दुधारा थानाक्षेत्र के सरौवा गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामलाल ने दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। कांटे पुलिस चौकी के कर्मियों ने इन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप के पास एक मोटरसाइकिल गलत दिशा से आ रही थी। इसकी वजह से यह घटना घटित हुई है।

chat bot
आपका साथी