बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला

संतकबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के ग्राम बनदरहिया में मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति ने जमकर आतंक मचाया। गाली देने से मना करने पर एक युवक पर चाकू से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। बचाने पहुंचे एक और व्यक्ति के हाथ में चाकू लग गया। हमलावर को कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी करके ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस को सौंपा। दोनों घायलों में से एक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

महुली थाना क्षेत्र के मड़हाराजा ग्राम पंचायत के बनदरहिया गांव में एक मनबढ़ युवक हाथ में चाकू लेकर अपने चाचा को गाली देते हुए तलाश रहा था। उक्त व्यक्ति गांव की मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। उसे जब सूचना मिली तो वह मस्जिद में ही छिपा रहा। उसी समय रास्ते से गुजर रहे गांव के 32 वर्षीय अफजालुर्रहमान पुत्र नबीफूल ने उसे गाली देने से मना किया। इसी बात से नाराज होकर उक्त सिरफिरे युवक ने अफजालुर्रहमान पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर ने उनके पेट में चाकू से तीन हमला किया। चाकू से वार होता देख आसपास के लोग चिल्लाने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावर चाकू लेकर मौजूद लोगों को भी धमकाने लगा। कुछ देर तक हालात ऐसे ही बना रहा। ग्रामीणों की संख्या बढ़ी तो लोगों ने उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दिए। खुद को घिरता देख आरोपित अपने घर की तरफ भागने लगा। ग्रामीणों का कहना है कि भागते समय आरोपी अपने दरवाजे के पास दीवाल से टकराकर गिर गया। लोगों ने उसे पकड़ कर उसके हाथ से चाकू छीनने का प्रयास किया। जिसमें गांव निवासी करमनबी के हाथ में भी चाकू से चोट लगी है। घायलों को सीएचसी नाथनगर ले जाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल अफजालुर्रहमान को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल के पिता नबीफूल ने बताया कि गांव निवासी हमलावर मोहम्मद यूसुफ पुत्र लियाकत अली ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। थानेदार प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक को अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है। आरोपी हिरासत में है।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.