ट्रेन से कटकर युवक की मौत

मृतक के पास पहचान और यात्रा का कोई दस्तावेज नहीं मिलने से उसकी पहचान नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:25 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर: खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में रेल ट्रैक पर मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। कंट्रोल रूम से मिली सूचना पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पास पहचान और यात्रा का कोई दस्तावेज नहीं मिलने से उसकी पहचान नहीं हो सकी।

खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के जीआरपी चौकी प्रभारी मजहरुल अंसारी ने बताया कि सुबह लगभग सात बजे रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की जानकारी मिली। वह कांस्टेबल विष्णु कुमार और ट्रैकमैन शंभू कुमार के साथ पहुंचे। मृतक का दोनों पैर घुटने से कटा हुआ था। उसने स्लेटी रंग का लोअर व आसमानी रंग का धारीदार कमीज पहना हुआ था। देखने से उसकी उम्र लगभग 35 वर्ष बतायी जा रही थी। मृतक के पास से यात्रा प्राधिकार पत्र या कोई पहचान पत्र प्राप्त नहीं हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा

संतकबीर नगर: इंडस्ट्रियल एरिया के जेई की टीम ने खलीलाबाद शहर के रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। वह बगैर बिजली कनेक्शन के एक साल से रेस्टोरेंट चला रहे थे। जेई की टीम ने सोमवार की रात में दबिश दी। इसमें बिजली चोरी का यह चौंकाने वाला मामला सामने आया। बहरहाल बिजली विभाग की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा है।

औद्योगिक क्षेत्र खलीलाबाद के अवर अभियंता (जेई) अमित सिंह सोमवार की रात करीब आठ बजे विद्युत कर्मियों के साथ खलीलाबाद के गोश्त मंडी मोड़ के पास स्थित रेस्टोरेंट में अचानक जांच की। इस रेस्टोरेंट के मालिक अकरम खान बगैर बिजली कनेक्शन के प्रतिष्ठान करीब एक साल से चलाते हुए पाए गए। जबकि नियमानुसार उन्हें दो किलोवाट भार का कामर्शियल कनेक्शन लेना चाहिए था। इस पर जेई ने इनके खिलाफ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित बिजली थाने में बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जेई ने कहा कि बिजली चोरों के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा। जो लोग बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाएंगे, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी