नाले में डूबने से अधेड़ की मौत

पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। घटना के बाद से घर में मातम का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:38 PM (IST)
नाले में डूबने से अधेड़ की मौत
नाले में डूबने से अधेड़ की मौत

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मंझरिया गुलाम राय गांव निवासी अधेड़ शुक्रवार की रात खुदवा नाले के पुल के पास साइकिल खड़ी कर शौच के लिए गया था। उसका पैर फिसल गया और वह नाले के गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। शनिवार की सुबह उसकी लाश नाले में मिली। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। घटना के बाद से घर में मातम का माहौल है।

मगहर चौकी के प्रभारी हरिनारायण दीक्षित ने बताया कि मंझरिया गुलाम राय के रामनाथ ने देर रात में ही पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उनका 46 वर्षीय बेटा बृजलाल रात करीब आठ बजे शौच के लिए गांव के बाहर स्थित खुदवा नाले के पुल के पास गया था। बहुत देर होने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो स्वजन ग्रामीणों के साथ ढूंढते हुए पुल पर पहुंचे, जहां बृजलाल की साइकिल खड़ी थी। आवाज देने पर भी वह जब नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देकर उसे ढूंढने की गुहार लगाई। शनिवार की सुबह पुल से कुछ दूरी पर ग्रामीणों ने उसका शव पानी में देखा। आशंका है कि बृजलाल का पैर फिसल गया होगा और वह नाले की गहरे पानी में चला गया और उसमें डूब गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। स्वजन ने शाम तक कोई तहरीर नहीं दी है। भैंस को नहलाने गया वृद्ध सरयू नदी में लापता

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के सरयू नदी के बिड़हर घाट पर आजमगढ़ जनपद के महराजगंज थानाक्षेत्र के मिश्रपुर निवासी एक व्यक्ति परिवार के साथ झोपड़ी डालकर किराने की दुकान रखकर गुजर-बसर करते हैं। शनिवार को दिन में करीब तीन बजे वह भैंस को नहलाने सरयू नदी में गए थे, उसी दौरान वह गहरे पानी में चले गए, जिससे डूबकर लापता हो गए। पुलिस नदी में व्यक्ति की तलाश कर रही है।

बिड़हर घाट पर मन्नन मिश्र परिवार के साथ किराने की दुकान झोपड़ी में चलाते हैं। उसी से उनका गुजर-बसर होता है। शनिवार को सरयू नदी में भैंस को नहलाने के लिए गए थे। उसी दौरान उनका पैर गहरे पानी में चला गया। पानी का बहाव तेज होने के कारण वह डूबकर लापता हो गए। लोगों ने शोर मचाया तथा घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस गोताखोरों के सहयोग से लापता वृद्ध की तलाश नदी में कर रही है। देर शाम तक वृद्ध का कहीं पता नहीं चला था। बिड़हर घाट पुलिस चौकी के प्रभारी अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि डूबे व्यक्ति की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी