लूट की घटना निकली झूठी, मारपीट-वाहन तोड़ने का मुकदमा दर्ज

बड़गो गांव के एक व्यक्ति ने लूट की दी थी तहरीर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:32 PM (IST)
लूट की घटना निकली झूठी, मारपीट-वाहन तोड़ने का मुकदमा दर्ज
लूट की घटना निकली झूठी, मारपीट-वाहन तोड़ने का मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर: धनघटा पुलिस की जांच में तामा चौराहे के पास दर्शाई गई लूट की घटना झूठी निकली है। यह मारपीट का मामला निकली। बड़गो गांव के एक व्यक्ति ने लूट की तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने छह अज्ञात लोगों पर लूट का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी।

धनघटा थानाक्षेत्र के बड़गो गांव के निवासी जितेंद्र राय अपनी कार से बीते शुक्रवार को पत्नी और दो बच्चों के साथ घर जा रहे थे। ये तामा चौराहे के पास पहुंचे थे कि दो मोटरसाइकिल सवारों ने साइड लेने के मामले को लेकर विवाद हो गया। इस मामले में जितेंद्र राय ने लूट होने की तहरीर दी। मुकदमा लूट का दर्ज करके मामले की विवेचना शुरू की गई। जांच करने पर लूट की बात झूठी निकली। मामला मारपीट का निकला। इस मामले में छह अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारने-पीटने, जान-माल की धमकी देने, वाहन क्षतिग्रस्त करने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इनकी गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया गया तो तीन लोगों का नाम सामने आया। इसमें लोचीपुर गांव के निवासी संदीप पुत्र राजेंद्र, अनीस पुत्र राजेंद्र,अजय पुत्र राजेंद्र शामिल हैं। इन्हें न्यायालय भेज दिया गया है। जबकि तीन अन्य अज्ञात की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर दिया जाएगा। महिला पुलिस की पहल से दो परिवारों में लौटी खुशियां

संतकबीर नगर: महिला थाना प्रभारी निरीक्षक डा. शालिनी सिंह की पहल पर रविवार को बखिरा थानाक्षेत्र के गुलेला गांव की रहने वाली नेहा व उनके पति चंद्रेश तथा दुधारा थानाक्षेत्र के पिपरागोविद गांव की रहने वाली राशिया खातून व उनके पति इंसाफ अली के बीच आपसी दूरियां खत्म हो गई। काफी समय से अलग रह-रहे दो दंपती एक साथ जीवन गुजारने के लिए तैयार हो गए। इन दो परिवारों में फिर खुशियां लौट आई।

chat bot
आपका साथी