रोजगार सेवक ने प्रधानपति पर लगाया मारपीट का आरोप

जिसकी लिखित तहरीर बखिरा थाने पर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:06 PM (IST)
रोजगार सेवक ने प्रधानपति पर लगाया मारपीट का आरोप
रोजगार सेवक ने प्रधानपति पर लगाया मारपीट का आरोप

संतकबीर नगर : सांथा ब्लाक के देवकली के रोजगार सेवक ने ग्राम पंचायत के प्रधानपति पर जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसकी लिखित तहरीर बखिरा थाने पर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

तहरीर में रोजगार सेवक धर्मेन्द्र कुमार कन्नौजिया निवासी देवकली ने लिखा है कि ब्लाक कार्यालय पर मैं बैठकर कार्य कर रहा था। तभी ग्राम प्रधान के पति अली अहमद ब्लाक पर पहुंचे तथा मनरेगा योजना के एक फर्जी भुगतान करने का दबाव बनाने लगे। जिस पर मेरे द्वारा मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। तभी मेरे एक रिश्तेदार की मौत हो जाने की सूचना मिली। जिस पर मैं ब्लाक से निकल गया। इसके बाद मेरा पीछा करते हुए नरायनपुर बाजार पहुंचे जहां गाड़ी रोककर पुन: दबाव बनाने लगे। मना करने पर मुझे जाति सूचक गाली देते हुए पीटने लगे। किसी तरह वहां से भागकर ब्लाक पहुंचा। उक्त मामले की तहरीर बखिरा थाने पर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। ट्रक व बस में टक्कर, बड़ा हादसा तला

संतकबीर नगर : मेंहदावल कस्बे में मंगलवार की देर शाम उस वक्त एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जब बस व ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस में एक कार भी पीछे से जा टकराई लेकर इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की। कुछ देर तक सड़क जाम रही।

मंगलवार की देर शाम 6.15 बजे बीएमसीटी मार्ग तहसील भवन से पहले ही मोदी की रैली में शामिल होने गई एक बस स्थानीय लोगों को छोड़कर बस्ती की तरफ जा रही थी। अभी बस पेट्रोल पंप के पास ही पहुंची थी कि सामने से एक ट्रक से टक्कर हो गई। घटना के समय बस में केवल ड्राइवर मौजूद थे जिससे बड़ा हादसा टल गया। घटना के समय खड़ी बस में एक कार भी अनियंत्रित होकर टकरा गई लेकिन कार सवार भी पूरी तरह सुरक्षित रहे। एक साथ तीन वाहनों के टकराने की चर्चा काफी देर तक होती रही। कुछ देर तक सड़क पर जाम की स्थिति बन गई, लेकिन मेंहदावल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम समाप्त कराया।

chat bot
आपका साथी