अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार अधेड़ की मौत

उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:41 PM (IST)
अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार अधेड़ की मौत
अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार अधेड़ की मौत

संतकबीर नगर : गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर स्थित जिगिना चौराहा के पास सोमवार की रात मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

धनघटा थानाक्षेत्र के ग्राम अशरफपुर निवासी 46 वर्षीय हरिनाथ मोटरसाइकिल से मुंडेरवा (बस्ती) से वापस घर जा रहे थे। जिगिना चौराहे पर राष्ट्रीय राजमार्ग पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। वह गाड़ी समेत सड़क पर गिर गए। सिर और सीने पर गंभीर चोट लगी। कांटे चौकी पुलिस ने एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। युवती को भगा ले जाने के मामले में एक पर मुकदमा

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र निवासी युवती को पड़ोस में रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

तहरीर में युवती के स्वजन ने लिखा है कि बीते शनिवार को उसकी 21 वर्षीय बहन घर पर अकेले थी। पड़ोस में रहने वाला युवक वसीम उसे साथ लेकर चला गया। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उलाहना देने गई प्रधान को जानमाल की धमकी

संतकबीर नगर : धनघटा थानाक्षेत्र के माझा खड़गपुर की प्रधान को गांव का एक व्यक्ति कई दिनों से गांव में घूम-घूमकर गाली दे रहा था। जब इसका उलाहना देने वह उसके घर गई तो आरोपित ने उन्हें और उनके पति को जानमाल की धमकी देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिया। महिला प्रधान ने भागकर किसी तरह से जान बचाई और थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मामला सत्य पाए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी