बुजुर्गों को टीका लगवाने के लिए डीएम को लिखा पत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:42 PM (IST)
बुजुर्गों को टीका लगवाने के लिए डीएम को लिखा पत्र
बुजुर्गों को टीका लगवाने के लिए डीएम को लिखा पत्र

संतकबीर नगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। शनिवार को युवा भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी दिन में 12 बजे जनपद के वृद्धाश्रम पहुंचे। उन्होंने यहां रहने वालों की खैर-खबर लेने के साथ ही सभी को कोरोना से बचाव का टीका लगवाए जाने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा।

वृद्धाश्रम में पहुंचकर वैभव ने बुजुर्गों का हाल जाना। उन्हें मदद का आश्वासन देने के साथ ही उनके दवा और भोजन की व्यवस्था भी की। इसके साथ ही बुजुर्गों के टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। लोगों ने बताया कि पहला डोज तो अधिकांश को लगा है परंतु दूसरी डोज नहीं लग पाई है। इसे लेकर उन्होंने डीएम दिव्या मित्तल से मोबाइल पर वार्ता भी की और टीकाकरण करवाने के लिए उन्हें पत्र भी लिखा। उन्होंने वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के नियमित स्वास्थ्य परीक्षण और दवाएं उपलब्ध करवाने के लिए सीएमओ डा. इंद्र विजय विश्वकर्मा से भी बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे पर चल रही है। वृद्धाश्रम निवासियों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने पाएगी। वह बुजुर्गों के साथ करीब दो घंटे तक रहे। कुछ बुजुर्गों को उनके स्वजन से भी बात कराई। लेखपालों ने किया कार्य बहिष्कार, डीएम को भेजा पत्र

संतकबीर नगर : मेंहदावल तहसील क्षेत्र में कार्यरत लेखपालों ने शनिवार को कार्य बहिष्कार किया। आरोप है कि एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने लेखपाल सुधीर सिंह के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। सभी ने डीएम को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की।

जिलाधिकारी को भेजे गए पत्र में लेखपाल संघ के पदाधिकारियों ने लिखा है कि पूर्व में भी एसडीएम के कार्य-व्यवहार को लेकर ज्ञापन दिया गया था। पानी सिर से ऊपर चले जाने के कारण कार्य बहिष्कार की घोषणा करते हुए डीएम से फरियाद की गई है। एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उनके द्वारा किसी भी लेखपाल के साथ कोई अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया गया। लेखपालों का आरोप बे-बुनियाद है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन की तैयारियों का कार्य चल रहा है, इसमें सभी को अतिरिक्त कार्य करना पड़ रहा है। इसी बात पर कुछ लोग दबाव बना रहे हैं।

chat bot
आपका साथी