दो महिलाओं के गले से चेन छीनकर उचक्के फरार

तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

JagranSun, 19 Sep 2021 11:41 PM (IST)
दो महिलाओं के गले से चेन छीनकर उचक्के फरार

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के बिड़हर पुलिस चौकी के निकट रविवार को उचक्कों ने सरयू स्नान के लिए आई दो महिलाओं के गले से चेन छीन लिया। यहीं पर दो का कपड़ा और मोबाइल रखा झोला भी उचक्कों ने उड़ा दिया। लोगों ने तीन महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बिड़हरघाट पर अनंत चतुर्दशी के दिन महुली थाना क्षेत्र के गजाधरपुर निवासी सभासुंदरी त्रिपाठी पत्नी सुनील त्रिपाठी अपने बेटे हरिओम के साथ सरयू स्नान के लिए आई थीं। इसी दौरान पीछे से किसी ने उनके गले की चेन खींच ली। इसी प्रकार गिठनी गांव निवासी इलायची देवी पत्नी सीताराम के गले का चेन भी किसी ने छीन लिया। इसके अलावा सेमरडाड़ी गांव निवासी अंकित पांडेय व मलौली निवासी मणिशंकर त्रिपाठी अपने झोले में मोबाइल रखकर सरयू नदी में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान उचक्कों ने उनका झोला भी गायब कर दिया। स्नानार्थियों ने महिलाओं के शोर मचाने पर भागने का प्रयास कर रही तीन महिलाओं को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बिड़हर पुलिस चौकी प्रभारी अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। मामला स्पष्ट होने पर आगे उचित कार्रवाई की जाएगी। चोर का शांति भंग की आशंका में चालान

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के भुजैनी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बीते शनिवार को शाम के समय चोरी के प्रयास कर रहे एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। कांटे चौकी के इंचार्ज ने पकड़े गए चोर का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। चोर के बचाव में बोलते हुए मिले। पुलिस की इस कार्यशैली से गांववासी हैरत में हैं।

भुजैनी गांव निवासी हरिबरन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की रखवाली करते हैं। रोज की भांति वह बीते शनिवार को शाम के करीब सवा सात बजे इस विद्यालय में पहुंचे। उन्होंने देखा कि प्रधानाध्यापक के कक्ष के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और दरवाजा खुला हुआ है। युवक प्रधानाध्यापक के कक्ष में सामान चुराने में लगा हुआ था। उनके शोर मचाने पर तमाम लोग पहुंचे। लोगों ने चोर को पकड़ लिया। इसकी सूचना कांटे पुलिस चौकी को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चोर को पकड़कर अपने साथ ले गई। कांटे पुलिस चौकी के इंचार्ज श्याम मोहन ने बताया कि पकड़ा गया युवक गोरखपुर जनपद के सहजनवां का निवासी है। वह शराब के नशे में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के कक्ष में बैठा हुआ था। उसका इरादा चोरी करने का नहीं था। इसलिए उसके पास चोरी के एक भी सामान नहीं मिले। इसलिए उसके खिलाफ शांति भंग की आशंका में चालान कर छोड़ दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.