एसपी का वीडियो बनाने वाला कथित रिपोर्टर पहुंचा लाकअप

दोपहर करीब एक बजे के मेंहदावल तहसील निवासी व स्वयं को एक पार्टी का नेता बताते हुए सत्येंद्र पांडेय नाम का एक युवक अपने दो साथी राहुल और रविशंकर रावत के साथ एसपी डा. कौस्तुभ से मिलने उनके चैंबर में पहुंचा। एसपी से अपना परिचय देने के साथ ही मेंहदावल थाना क्षेत्र में अपराध बढ़ने की बात करने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:51 PM (IST)
एसपी का वीडियो बनाने वाला कथित रिपोर्टर पहुंचा लाकअप
एसपी का वीडियो बनाने वाला कथित रिपोर्टर पहुंचा लाकअप

संतकबीर नगर : बुधवार को एक नेताजी एसपी कार्यालय पहुंचकर क्षेत्र की समस्याओं को गिना रह थे। उनके साथ दो और युवक थे। उसमें से एक एसपी कार्यालय में हो रही बातचीत का चोरी से वीडियो बनाने लगा। पुलिसकर्मियों ने जब उसे पकड़ा तो वह अपने को मीडियाकर्मी बताने लगा। यह पूछने पर कि वह कहां काम करता है, नहीं बता सका। बाद में एसपी ने उसे कोतवाली भेज दिया। पुलिस इस मामले में युवक के मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर डिटेल्स खंगाल रही है।

दोपहर करीब एक बजे के मेंहदावल तहसील निवासी व स्वयं को एक पार्टी का नेता बताते हुए सत्येंद्र पांडेय नाम का एक युवक अपने दो साथी राहुल और रविशंकर रावत के साथ एसपी डा. कौस्तुभ से मिलने उनके चैंबर में पहुंचा। एसपी से अपना परिचय देने के साथ ही मेंहदावल थाना क्षेत्र में अपराध बढ़ने की बात करने लगा। एसपी और नेताजी के बीच बातचीत की वीडियो चोरी से राहुल बना रहा था। इस पर पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी और वह राहुल को चैंबर से बाहर लेकर गए। युवक का मोबाइल चेक करने पर बातचीत का वीडियो मिला। दारोगा संतोष मिश्र ने इसकी जानकारी एसपी को दी। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए नेताजी के समर्थक को तत्काल कोतवाली भिजवाया दिया। इसके बाद एसपी के सामने नेताजी अपने समर्थक को छोड़वाने के लिए गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन उनकी एक न चली और वह चल दिए।

अंडरपास के लिए शीघ्र उपलब्ध कराया जाएगा बजट

अंडरपास संघर्ष मोर्चा समिति की बैठक बीते मंगलवार को खलीलाबाद हनुमानगढ़ी पर हुई। इस दौरान वहां पहुंचे सांसद प्रवीण निषाद से व्यापारियों ने अंडरपास के लिए बजट दिलाने की मांग की। व्यापारियों ने बताया कि रेल लाइन होने के कारण स्थानीय लोगों को बहुत दिक्कत होती है। अंडरपास के लिए व्यापारी वर्षों से मांग कर रहे हैं।

इस दौरान सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा व्यापारियों के साथ रही है। व्यापारियों की समस्या को देखते हुए अंडरपास का नक्शा पास हो चुका है। शीघ्र ही व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल और रेल मंत्री के बीच मुलाकात होगी। जिससे इस समस्या का समाधान हो और अंडरपास के लिए बजट मिल सके। अंडरपास बनने से रेलवे क्रासिग के आसपास के व्यापारियों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पडेगा। महेश जायसवाल, दुर्गा प्रसाद, पारसनाथ जायसवाल, आलोक श्रीवास्तव, विजय नारायण चौरसिया, बिजय बहादुर सिंह, प्रदीप चटर्जी, संतोष कुमार, रामकुमार वर्मा, राकेश जायसवाल, मदन जायसवाल, घनश्याम बिड़ला, सुबोध शर्मा, रुपेश वर्मा, प्रेमा देवी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी