इंटरलाकिग सड़क की ईंट निकालने को लेकर दो पक्षों में तनाव

रामलीला मैदान में यह आयोजन होता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:33 PM (IST)
इंटरलाकिग सड़क की ईंट निकालने को लेकर दो पक्षों में तनाव
इंटरलाकिग सड़क की ईंट निकालने को लेकर दो पक्षों में तनाव

संतकबीर नगर: हैंसर बाजार के सोनाड़ी गांव में इंटरलाकिग सड़क की ईंट निकालने को लेकर दो पक्षों में तनाव बना हुआ है। बीते सोमवार को घटी इस घटना के मामले में प्रधान ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस दोनों पक्ष से बातचीत कर रही है। इसके साथ ही मामले पर नजर रखी हुई है।

धनघटा थाने पर दी गई तहरीर में सोनाड़ी गांव के प्रधान बैजनाथ मद्धेशिया ने यह उल्लेख किया है कि उनके गांव में लंबे समय से रामलीला का आयोजन होता रहा है। रामलीला मैदान में यह आयोजन होता रहा। सार्वजनिक रास्ता ठीक न होने के कारण एक सप्ताह पूर्व दोनों समुदायों के बीच समझौता हुआ था। इसके बाद इंटरलाकिग सड़क बनवाया गया था। कुछ लोगों ने सोमवार को इस इंटरलाकिग सड़क के कुछ भाग में से ईंट निकालकर फेंक दिया। इसकी वजह से लगभग 15 हजार रुपये की क्षति हुई है। वह गांव के कुछ समर्थकों के साथ ईंट निकालने का कारण पूछने गए तो ये लोग मारपीट करने पर उतारू हो गए। इस पर वे लोग वापस चले आए। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने बताया कि घटना के संबंध में दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है। जल्द ही मामले का समाधान कर दिया जाएगा। मोटर साइकिल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

संतकबीर नगर : खलीलाबाद शहर के समय माता मंदिर चौराहे पर स्थित एक मार्ट के सामने से सोमवार को चोर ने मोटरसाइकिल गायब कर दिया। चोरी की घटना मार्ट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कोतवाली पुलिस फुटेज निकालकर चोरों की तलाश में लगी है।

डीघा निवासी अब्दुल मोईद ने बताया कि वह शाम सात बजे मेंहदावल चौराहे पर स्थित एक मार्ट में खरीदारी के लिए गए हुए थे। एक घंटे बाद जब वह खरीदारी करने के बाद मार्ट से बाहर निकले तो देखा की उनकी मोटर साइकिल गायब है। उन्होंने मार्ट के मैनेजर से इस बात की जानकारी दी। देर रात मोटरसाइकिल का पता नहीं चला तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो एक युवक मोटरसाइकिल ले जाते दिखा। मुकदमा दर्ज करके कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी