करंट लगने से किशोर की मौत

नहाने के दौरान मोटर में करंट उतरने से घटना हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:12 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:12 AM (IST)
करंट लगने से किशोर की मौत
करंट लगने से किशोर की मौत

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के सीयर खुर्द निवासी एक किशोर की शुक्रवार की देर शाम बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। नहाने के दौरान मोटर में करंट उतरने से घटना हुई।

सीयर खुर्द निवासी राजेश का 14 वर्षीय पुत्र आदर्श देर शाम लगभग सात बजे हैंडपंप में लगे पानी का मोटर चलाकर बाथरूम में नहाने गया था। इसी दौरान मोटर में करंट उतर जाने के कारण वह उसकी चपेट में आ गया। देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं निकला तो स्वजन ने फाटक खुलवाने का प्रयास किया। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर फाटक तोड़कर स्वजन अंदर घुसे। यहां आदर्श अचेत पड़ा मिला। सभी उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद घर के लोग रोने-बिलखने लगे। गांव में भी इस घटना को लेकर मातम छा गया। पोखरे में मिला अधेड़ का शव

संतकबीर नगर : मेंहदावल थानाक्षेत्र के एक गांव में स्थित एक पोखरे में शुक्रवार को अधेड़ का शव मिला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुमेर (50) पुत्र स्वर्गीय गंगा तुरहा निवासी मोहल्ला रुईहट्टा थाना मेंहदावल शुक्रवार की सुबह बसडीला गांव स्थित पोखरे के पास शौच के लिए गया हुआ था। इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह पोखरे में डूब गया। आसपास के लोगों ने उसका शव पोखरे में उतराता हुआ देखा तो मुकामी पुलिस को सूचना दी। इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। थानेदार जयवर्धन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मनबढ़ों ने दो युवकों को पीटकर किया लहुलूहान, गंभीर

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के नगर पंचायत मगहर स्थित शेरपुर चौराहे पर दो युवकों को शुक्रवार को कुछ मनबढ़ों ने पीटकर घायल कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़े, लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस एक आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मोनू यादव निवासी ब्यारा शुक्रवार की सुबह 10 बजे नगर पंचायत मगहर स्थित काजीपुर चौराहे पर एटीएम से रुपये निकालने के लिए जा रहे थे। इस दौरान मगहर निवासी उनके मित्र अभिषेक कन्नौजिया मिल गए, जिनसे बात करने के बाद वह अपने साथ एटीएम पर लेकर चले गए। काजीपुर चौराहे से रुपये निकालने के बाद वह घर आ रहे थे। इसी दौरान शेरपुर चौराहा पर महबूब आलम और उसके साथ मौजूद कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश में मोनू और अभिषेक को राड व डंडे से पीटकर लहुलूहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित जानमाल की धमकी देकर फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, शीघ्र हो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी