प्रतिभाएं किसी की मोहताज नहीं होती: श्रीराम

छात्र-छात्राओं के बाल मेला प्रतियोगिता की प्रदर्शनी का किया अवलोकन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 11:16 PM (IST)
प्रतिभाएं किसी की मोहताज नहीं होती: श्रीराम
प्रतिभाएं किसी की मोहताज नहीं होती: श्रीराम

संतकबीर नगर: धनघटा के विधायक व सूबे के कृषि, विपणन, उद्यान राज्य मंत्री श्रीराम चौहान बुधवार को धनघटा तहसील क्षेत्र के भैंसाटीकर गांव स्थित एक इंटर कालेज पर पहुंचे। मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद फीता काटकर कार्यक्रम शुभारंभ किया। यहां पर उन्होंने छात्र-छात्राओं के बाल मेला प्रतियोगिता की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि प्रतिभाएं किसी की मोहताज नहीं होती। इसे निखारने की जरूरत है। छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया।

राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदर्शनी के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने यदि सिद्ध कर दिया है कि बेहतर कार्य करने से मंजिल आसानी से मिल जाती है । छात्र छात्राओं ने स्वनिर्मित व्यंजन चाट आदि बनाकर लोगों को का मन जीत लिया। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव, अमर राय,वकील राय, नितेश राय, राजन राय, संतोष पाल ,राजू राणा ,दिनेश राय, सच्चिदानंद निगम ,पंकज पांडेय, गणेश पांडेय, नरेंद्र पांडे आदि लोग मौजूद रहे। योगी के नेतृत्व में दूसरी बार बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

संतकबीर नगर : भाजपा के युवा नेता अंकुर राज तिवारी ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। योगी की लोकप्रियता से विपक्षी हताश हो गए हैं।

भाजपा नेता बुधवार को खलीलाबाद के मुखलिसपुर तिराहे पर आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा भले ही दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन अभी इसके विस्तार का सिलसिला जारी है। संगठन की तरफ से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। कार्यकर्ता और पदाधिकारी सदस्यता अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। पार्टी का यह अभियान निरंतर चलता रहेगा। भाजपा के साथ लोग तेजी से जुड़ रहे हैं। क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है कि जो सभी वर्ग के लोगों का सम्मान व विकास करती है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव, सतविदर पाल सिंह जज्जी, हैप्पी राय, रजत गुप्त, धीरज पांडेय, रमेश कुमार, विवेक, आशीष कुमार, आकाश तिवारी, वागीश, अनिल मौर्य, अनूप तिवारी, बैजनाथ, विजय कुमार, दिलीप, हरीलाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी