डीएम और एसपी ने किया कोतवाली का निरीक्षण, गंदगी पर भड़के

जिलाधिकारी रवीश गुप्त व पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने शुक्रवार को दिन में कोतवाली खलीलाबाद की जांच किया। बैरक और पुलिस आवास के आसपास गंदगी मिलने पर नाराजगी जताते हुए प्रभारी को तत्काल सुधार करवाने का निर्देश दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 11:17 PM (IST)
डीएम और एसपी ने किया कोतवाली का निरीक्षण, गंदगी पर भड़के
डीएम और एसपी ने किया कोतवाली का निरीक्षण, गंदगी पर भड़के

संतकबीर नगर: जिलाधिकारी रवीश गुप्त व पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने शुक्रवार को दिन में कोतवाली खलीलाबाद की जांच किया। बैरक और पुलिस आवास के आसपास गंदगी मिलने पर नाराजगी जताते हुए प्रभारी को तत्काल सुधार करवाने का निर्देश दिया गया।

छह दिसंबर की तिथि पर शांति और सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने के लिए डीएम और एसपी ने कोतवाली खलीलाबाद का भ्रमण किया। इस क्रम में अधिकारीद्वय ने अपराध रजिस्टर, मालखाना, ग्रामीण अपराध पंजिका आदि का सघन मुआयना किया। सीसीटीएनएस कार्यालय में आनलाइन जीडी,दर्ज एफआइआर के सम्बंध में भी जानकारी ली। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अजय कुमार सिंह को पुलिस बल के साथ थानाक्षेत्र में निरंतर भ्रमण करने को कहा।

----------

पुलिसकर्मियों को किया सचेत

कोतवाली की जांच करने के बाद डीएम और एसपी ने पुलिस चौकी गोला बाजार, पुलिस चौकी मगहर, पुलिस चौकी बखिरा की भी जांच किया। कानून व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली गई। पुलिसकर्मियों को संवेदनशील मामलों को लेकर सक्रिय रहने का निर्देश दिया गया।

chat bot
आपका साथी