आनलाइन प्रतियोगिता में उत्साहित रहे विद्यार्थी

शुक्रवार की रात उज्ज्वल खलीलाबाद और राइडर बस्ती के बीच मुकाबला हुआ। खलीलाबाद की टीम के कप्तान ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित पांच ओवर में सिर्फ 20 रन ही बन सके।जवाब में उतरी राइडर बस्ती की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज दो ओवर में दो विकेट खोकर मैच जीत लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:42 PM (IST)
आनलाइन प्रतियोगिता में उत्साहित रहे विद्यार्थी
आनलाइन प्रतियोगिता में उत्साहित रहे विद्यार्थी

संतकबीर नगर: हीरालाल रामनिवास इंटर कालेज खलीलाबाद के अटल टिकरिग लैब के तत्वावधान में शनिवार को आनलाइन प्रतियोगिता हुई। विज्ञान प्रश्न मंच प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। रविवार को राष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर परिणाम की घोषणा करके स्थान अर्जित करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

प्रतिभागियों को आनलाइन प्रतिभाग प्रमाण पत्र दिया जाएगा। इसके बाद टाप टेन विजेता को विद्यालय परिसर में प्रबंधक अमरनाथ रूंगटा प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिह्न देंगे।

स्टेमरोबो टेक्नोलाजी नई दिल्ली के सहयोग से आयोजित प्रतियोगिता में 12 बजे से आनलाइन प्रश्न पूछे गए। वैज्ञानिक सीबी रमन से संबंधित 25 प्रश्न पूछकर आधे घंटे का समय दिया गया। कक्षा छह से 12 तक के विद्यार्थियों ने एंड्रायड मोबाइल से उत्तर दिया। तकनीकी सहयोग अतुल मिश्र के नेतृत्व में स्टेमरोबो टेक्नोलाजी की टीम ने दिया। लैब प्रभारी अभिषेक कुमार सिंह व छात्र राज कश्यप ने योगदान दिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह के साथ शिक्षक व विद्यार्थी मौजूद रहे।

बस्ती की टीम ने खलीलाबाद को आठ विकेट से हराया

शहीद मोहिबुल्लाह स्टेडियम सेमरियावां में चल रहे उजियार नाइट दुक्की कैनवस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में बस्ती की टीम ने खलीलाबाद को आठ विकेट से हराया।

शुक्रवार की रात उज्ज्वल खलीलाबाद और राइडर बस्ती के बीच मुकाबला हुआ। खलीलाबाद की टीम के कप्तान ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित पांच ओवर में सिर्फ 20 रन ही बन सके।जवाब में उतरी राइडर बस्ती की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज दो ओवर में दो विकेट खोकर मैच जीत लिया। तनवीर चौधरी, रिजवान मुनीर, अबूजर चौधरी,अदनान अरशद, शाहनवाज अहमद, मेहताब चौधरी, अफजल कर्खी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी