छह और संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग

लगातार मिल रहे कोरोना मरीजों के बीच मंगलवार को एक अच्छी खबर भी आई। जिले के छह और संक्रमित कोरोना से जंग जीत कर अपने घर पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 02:17 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 06:10 AM (IST)
छह और संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग
छह और संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग

संत कबीरनगर : लगातार मिल रहे कोरोना मरीजों के बीच मंगलवार को एक अच्छी खबर भी आई। जिले के छह और संक्रमित कोरोना से जंग जीत कर अपने घर पहुंच गए। कोरोना को हराकर ठीक होने वालों की संख्या अब बढ़कर 43 हो गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खलीलाबाद में बने कोरोना एल-वन वार्ड में चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने स्वस्थ हुए लोगों पर फूलों की बारिश कर उन्हें घर भेजा।

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अभी तक 117 मरीज मिल चुके हैं, इसमें से छह की मौत भी हो चुकी है। हालांकि कोरोना को लेकर अच्छी खबर भी है। यहां स्वस्थ होने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। कोरोना वार्ड के प्रभारी डा. वीपी पांडेय ने कहा कि स्वस्थ हुए मरीजों को घर भेजा गया। यह सभी अब अपने घरों में लोगों से दूर रहकर 14 दिन बिताएंगे।

--------------

इन्होंने दी कोरोना को मात

इलाज के बाद ठीक हुए लोगों में बखिरा थाना क्षेत्र के पौनी निवासी हस्मत खान, गोहनिया गांव के रामअशीष, पकड़िया गांव की रीता साहनी और धनघटा थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव निवासी सबा, सादिक और हफीजुर्रहमान शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी