दुकानदार ने लगाया पुलिसकर्मी पर मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप

संतकबीर नगर मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर साप्ताहिक बंदी के दौरान दुकान खोलने पर एक पुलिसकर्मी द्वारा दुकानदार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:25 PM (IST)
दुकानदार ने लगाया पुलिसकर्मी पर मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप
दुकानदार ने लगाया पुलिसकर्मी पर मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप

संतकबीर नगर : मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर साप्ताहिक बंदी के दौरान दुकान खोलने पर एक पुलिसकर्मी द्वारा दुकानदार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। दुकानदार ने पुलिसकर्मी पर पिटाई करके सिर फोड़ने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की मांग की और थाने में नामजद तहरीर दी।

पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप लगते ही महकमें में हड़कंप मच गया। इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष राधेश्याम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मेंहदावल के टड़वरिया चौराहे पर राहुल अग्रहरि की मोबाइल व आधार कार्ड से धन निकासी करने की दुकान है। दुकानदार राहुल और उनके पिता वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि सोमवार को दिन में करीब तीन बजे मेंहदावल थाने में तैनात पुलिसकर्मी भानु प्रताप सिंह आए। उस समय दुकान बंद थी। उन्होंने शटर खुलवाया और दुकानदार से उलझ गए। इस दौरान पुलिसकर्मी ने लाठी से पिटाई शुरू कर दी। जिससे राहुल का सिर फट गया। पुलिसकर्मी के द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आने पर व्यापारियों में नाराजगी देखी गई। लोगों ने पुलिस पर ज्यादती करने का आरोप लगाया है। देर शाम तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। सीओ रामप्रकाश ने बताया कि दुकानदार ने पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप लगाया है। जबकि पुलिसकर्मी ने आरोप को सरासर गलत बताया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अगर पुलिसकर्मी ने मारपीट किया होगा तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।

-------------

हाईलाइटर

साप्ताहिक बंदी में दुकान खोलने के दौरान मेंहदावल क्षेत्र में हुई घटना

पीड़ित दुकानदार ने उच्चाधिकारी को फोन कर कार्रवाई की मांग की

जांच में आरोप सही मिलने पर होगी कार्रवाई : सीओ

chat bot
आपका साथी