प्रताड़ना से तंग युवक ने जहर खाकर दी जान, मुकदमा

पुलिस ने इस मामले में कोर्ट के आदेश पर गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:24 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:24 PM (IST)
प्रताड़ना से तंग युवक ने जहर खाकर दी जान, मुकदमा
प्रताड़ना से तंग युवक ने जहर खाकर दी जान, मुकदमा

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम पड़रिया में युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने इस मामले में कोर्ट के आदेश पर गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मां ने गांव की एक महिला व उसके देवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पड़रिया निवासी विद्यावती देवी ने बताया कि 20 वर्ष पूर्व उनके पति गायब हो गए और आज तक उनका पता नहीं चला। बेटा सूरज बेंगलुरु में रहकर पेंटिग का काम करता था, इससे परिवार का जीविकोपार्जन चल रहा था। चार माह पूर्व बेटा लाकडाउन में घर पर आया तो पड़ोस में रहने वाली महिला उसका आर्थिक शोषण करने लगी। महिला ने उसके खाते से डेढ़ लाख रुपये निकलवा लिया। बाद में महिला और उसके देवर मिलकर उसके बेटे सूरज को ब्लैकमेल करने लगे। 27 अगस्त को वह जब काम करने के लिए खेत में गई थी, इसी बीच बेटे ने प्रताड़ित होकर जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर महिला सुनीता और उसके देवर आशीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 20 लीटर कच्ची के साथ दो धराए

जासं, सांथा, संतकबीर नगर : बेलहर थानाक्षेत्र के ग्राम भेड़ौरा-पिकौरा में गुरुवार को पुलिस ने कच्ची के खिलाफ छापेमारी की। मौके से दो लोगों को 20 लीटर कच्ची के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि छापेमारी में धन्नू निषाद व सीताराम को पकड़ा गया। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया। मौके पर एक भट्ठी तोड़ने के साथ ही शराब बनाने के उपकरणों को नष्ट किया गया।

chat bot
आपका साथी