छह ब्लाकों के ग्राम पंचायत सदस्य पद के परिणाम घोषित

सेक्टर मजिस्ट्रेट और आरओ की निगरानी में मतों की हुई गिनती

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:10 PM (IST)
छह ब्लाकों के ग्राम पंचायत सदस्य पद के परिणाम घोषित
छह ब्लाकों के ग्राम पंचायत सदस्य पद के परिणाम घोषित

संतकबीर नगर: जनपद के खलीलाबाद, सेमरियावां, सांथा, नाथनगर, हैंसर बाजार व पौली ब्लाक मुख्यालय पर सोमवार को सेक्टर मजिस्ट्रेट व रिटर्निंग आफिसर (आरओ) की मौजूदगी में सुबह आठ बजे से मतों की गिनती शुरू हुई। इन छह ब्लाकों के ग्राम पंचायत सदस्य के 138 रिक्त पदों के परिणाम घोषित कर दिए गए। जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के चेहरे पर मुस्कान दिखी।

खलीलाबाद ब्लाक के ग्राम पंचायत गोरयाभार के वार्ड नंबर नौ से चंद्रभान, 11 से रामसिधारे,13 से श्रीमती शितला, पांच से पूजा, 13 से उमा, छह से छाया देवी, एक से कमलावती, तीन से बलवंत, चार से बबिता, दो से राजकुमार, 12 से अजय व दस से सीता, नौहट के वार्ड नंबर दो से रीता, सात से विभा शर्मा, 10 से कुसुम सिंह व 11 से रमेश, दरुआ जप्तीमाफी के वार्ड नंबर तीन से महेंद्र, सात से सालेहा खातून, एक से बाबूराम, पांच से राममिलन व नौ से सोनी, चिलौना के वार्ड नंबर दो से रमेश कुमार, तीन से आरती देवी, सात से प्रीति देवी व नौ से अजय सेन, तामा (तामेश्वरनाथ) के वार्ड नंबर 11 से संतोष कुमार, तीन से सच्चिदानंद गोस्वामी व दो से रीता भारती तथा कर्री के वार्ड नंबर छह से मुस्लि मदुसेन उर्फ मुस्लि हुसैन व सात से ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए सलाहुद्दीन विजयी घोषित किए गए हैं।

नाथनगर ब्लाक के ग्राम पंचायत शनिचरा पूर्वी के वार्ड संख्या एक से हरिशंकर सिंह, मड़हाराजा के वार्ड संख्या तीन से तीजू गौड़ व 11 से नीतू यादव, बलही के वार्ड संख्या सात से संगीता देवी, छह से सरस्वती देवी, आठ से बजरंगी, दस से कुसुम सिंह, तीन से ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए सुरेमनी को विजयी घोषित किया गया। ग्राम पंचायत मड़हाराजा के वार्ड संख्या तीन पर अजीब मामला पेश हुआ। मतपेटी से अस्सी वोट निकले। इस पर एक प्रत्याशी ने कहा कि बीते शनिवार को मतपेटिका सील करने के दौरान 79 वोट पड़ने की बात कही गई थी, एक मत कैसे बढ़ गया..? आरओ विमल कुमार गुप्त ने कहा कि मतपेटी में मिले 80 मतपत्र एक ही सीरियल नंबर के थे। भूलवश मतदान के बाद पीठासीन अधिकारी ने अस्सी मतों की जगह 79 मत नोट करा दिया था। मतगणना में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है।

सांथा ब्लाक के ग्राम पंचायत कटया के वार्ड नंबर तीन से संध्यादेवी, सात से बब्लू, नौ से चंद्रभान, 10 से सीताराम, 12 से राजेश, बौरब्यास के वार्ड नंबर एक से सोनिया, दो से किसमती चौरसिया, पांच से भानमती देवी, 11 से सुधादेवी, 15 से मुख्तार, बरगदवामाफी के वार्ड नंबर नौ से ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए सुमित्रा देवी को विजयी घोषित किया गया। एसडीएम मेंहदावल अजय कुमार त्रिपाठी ने मतगणना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान तहसीलदार प्रियंका चौधरी, बीडीओ सौरभ कुमार पाण्डेय, एसआइ शैलेंद्र शुक्ल, राजेश कुमार यादव, विजय, उदयराज, पुनीत पाठक, सुदीप कुमार आदि कर्मी मौजूद रहे।

हैंसर बाजार ब्लाक में ग्राम पंचायत संठी के वार्ड नंबर एक से बृजेश, दो से भागवत, तीन से सुभाष, चार से दिलीप, पांच से लाली, छह से किरण, आठ से ज्ञानमती, नौ से बिदु, 10 से चंद्रभान, 11 से सुमन, 12 से सिंहासन व 13 से मुनक्का को ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए विजयी घोषित किया गया। इसमें प्रधान पक्ष के 10 वहीं विपक्ष के तीन लोग शामिल हैं।

सेमरियावां ब्लाक के ग्राम पंचायत सौरहा सिघोरवां के वार्ड नंबर एक से अखिलेश कुमार, दो से मर्यादी देवी, तीन से नंदलाल व चार से चंद्रकला, चोरहा के वार्ड नं चार से रईसा खातून, कोहरियावां के वार्ड संख्या ग्यारह से मो. शाकिर, मूड़ाडीहाबेग के वार्ड संख्या एक से सफवाना खातून, उचहराकलां के वार्ड संख्या छह से आयसा खातून, पांच से शमशाद अहमद, 11 से सजीर अहमद, 13 से सिरताजी व सात से राफिया खातून, तेनुहारी दोयम के वार्ड संख्या तीन से अश्वनी कुमार व पांच से भोलेनाथ, अहिरौली प्रथम के वार्ड संख्या छह से दिनेश कुमार, आठ से धनपत, एक से राजीव प्रताप सिंह, तीन से कलावती देवी, चार से प्रभावती देवी,नौ से इंद्रावती देवी, 10 से मनीता देवी व 11 से मालती देवी, छगुरिया बगुलियां के वार्ड संख्या पांच से सुधीर कुमार, चार से माया देवी, तीन से जगन्नाथ, दो से संगीता प्रजापति, एक से चेतन कुमार, छह से नीतू, आठ से रामरती, नौ से महेश कुमार,10 से अकरम,11 से मुकेश कुमार, सालेहपुर के वार्ड संख्या दो से निजामुद्दीन, तीन से सहरबानो, एक से खलीकुन्निशा, पांच से सैय्यद मो. अशरफ, सात से मो. अयूब, आठ से सबीनानाज, नौ से सीताराम, 11 से लक्ष्मण व 14 से अंजनी, भेलवासी के वार्ड संख्या एक से अरविद कुमार, दो पर संजनी, तीन से रामसुभग, चार से फूलमती, छह से योगेंद्र कुमार व सात से सुनील कुमार तथा ग्राम पंचायत सिसवा तालिब के वार्ड संख्या तीन से अमीरुल्लाह, पांच से शायरा, छह से किरण देवी,सात से शमीमा, आठ से राजेंद्र व 11 से मो. नसीम को ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए विजयी घोषित किया गया।

chat bot
आपका साथी