प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी के लिए किया जनसंपर्क

गोरखपुर में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:58 PM (IST)
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी के लिए किया जनसंपर्क
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी के लिए किया जनसंपर्क

संतकबीर नगर: भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश मंत्री नीतू सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने जो करके दिखाया, वह आज तक कोई नहीं कर सका। गोरखपुर में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। इसमें रिकार्ड भीड़ जुटेगी, इसे आगे कोई तोड़ नहीं सकेगा।

मंगलवार को गोरखपुर में एम्स और खाद कारखाने का लोकार्पण करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रविवार को नीतू सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क अभियान चलाया। घर-घर जाकर सभी को सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही गोरखपुर पहुंचने का आह्वान किया। वाहन प्रमुखों को जिम्मेदारी देकर सभी को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने और ले जाने को कहा गया। इसके लिए मोबाइल नंबर लेकर तैयारी पूरी करने को कहा गया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष हरिशंकर निषाद, शक्ति मणि, आशीष सिंह,जिला मंत्री अरुण सिंह, परमात्मा सिंह, कमला यादव, संदीप तिवारी,अमर सिंह, प्रशांत श्रीवास्तव समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लोगों से पहुंचने की अपील

संतकबीर नगर: भारतीय जनता पार्टी तामेश्वरनाथ मंडल की बैठक रविवार को कटाई चौराहा पर हुई। गोरखपुर में सात दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर चर्चा हुई। अधिकाधिक संख्या में लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने की अपील की गई।

बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ नेता राकेश मिश्र ने कहा कि सात दिसंबर को प्रधानमंत्री गोरखपुर खाद कारखाना व एम्स का लोकार्पण करेंगे। इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनने के लिए सभी लोग गोरखपुर पहुंचे। भाजपा पुन: प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। तीन कृषि कानून के वापसी के बाद विपक्ष मुद्दा विहीन होकर अनर्गल बयान बाजी कर रहा है। इस अवसर पर विश्वजीत चतुर्वेदी, मधुसूदन ओझा,महामंत्री सुरेश विश्वकर्मा, विशुनदेव तिवारी, प्रदीप सिंह, रामबृक्ष अग्रहरि, इन्द्रजीत, विपिन अग्रहरि, रामतेज,राजमन चौधरी, दिलीप मिश्र, अश्विनी तिवारी, जनार्दन साहनी, वीरेंद्र चौहान, राम विमल उपाध्याय, अखिलेश चौधरी, रत्नेश्वर शुक्ल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी