कार की चपेट में आए पीआरडी जवान की मौत

पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:37 PM (IST)
कार की चपेट में आए पीआरडी जवान की मौत
कार की चपेट में आए पीआरडी जवान की मौत

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के धोबहां चौराहे के पास रविवार को एक कार की चपेट में आ जाने से पीआरडी जवान की मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पीआरडी जवानों व पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त है।

बखिरा थानाक्षेत्र के धोबहां गांव के निवासी सुभाष चंद्र पुत्र विदेशी ड्यूटी के लिए रविवार को सुबह नौ बजे साइकिल से धर्मसिंहवा थाने पर जा रहे थे। अभी वह अमथरी गांव स्थित गैस गोदाम के पास ही पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार कार ने उनकी साइकिल में ठोकर मार दी। इससे पीआरडी जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बखिरा थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीआरडी जवान की मौत की सूचना मिलने के बाद पत्नी शीला का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृतक के पास तीन लड़की हैं। पुष्पा(20 वर्ष), सविता (18 वर्ष) तथा बबिता(15 वर्ष) है। इनके सिर से पिता का साया उठ गया। हाईवे पर अचानक पलटी ट्रक, बाल-बाल बचे चालक-खलासी

संतकबीर नगर : गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डड़वां चौराहे के पास रविवार की सुबह करीब पांच बजे गोरखपुर की तरफ जा रही ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में चालक को हल्की चोटें आई। वहीं, खलासी का पैर ट्रक में फंस गया। कांटे चौकी के पुलिस कर्मियों ने क्रेन के जरिए पलटे हुए ट्रक को सीधा किया। खलासी को सकुशलपूर्वक बाहर निकाला।

गोरखपुर की तरफ जा रही माल लदी ट्रक रविवार को सुबह करीब पांच बजे डड़वा चौराहे के निकट अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस घटना में सीतापुर जिले के महोली थानाक्षेत्र के जायदा दयालपुर गांव के निवासी संजय कुमार पुत्र राम प्रसाद को हल्की चोटें आई। जबकि हरदोई जिले के लोनार थानाक्षेत्र के हुसैनपुर गांव के निवासी खलासी रिकू वर्मा पुत्र राजकुमार वर्मा का पैर ट्रक में फंस गया। सूचना मिलने पर कांटे चौकी के पुलिस कर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने क्रेन बुलाकर पलटे हुए ट्रक को सीधा करवाया। खलासी को सुरक्षित बाहर निकलवाया। निकट के एक निजी हास्पिटल में चालक व खलासी का प्राथमिक उपचार हुआ। इसके बाद ये गंतव्य की ओर चल दिए।

chat bot
आपका साथी