25 लाख चोरी के मामले का जल्द पर्दाफाश कर सकती है पुलिस

छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:40 PM (IST)
25 लाख चोरी के मामले का जल्द पर्दाफाश कर सकती है पुलिस
25 लाख चोरी के मामले का जल्द पर्दाफाश कर सकती है पुलिस

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद पुलिस 16 जून को रामनगर मोहल्ले में हुई 25 लाख की चोरी के मामले में जल्द पर्दाफाश कर सकती है। छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के रामनगर कालोनी निवासी सौरभ चौधरी के मकान में 16 जून को 25 लाख के जेवर के अलावा 70 हजार रुपये नकदी चोरी हो गई थी। पीड़ित सौरभ चौधरी ने बताया कि 16 जून को उनके पिता का ब्रह्माभोज था। उसी दिन दोपहर में उनका पूरा परिवार बघौली ब्लाक के झीनखाल बजरिया गांव में गया था। उनके बहनोई ब्रह्माभोज की रात के करीब नौ बजे रामनगर कालोनी स्थित उनके मकान पर सोने के लिए आए। तब चोरी की घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने मुकामी थाने में नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थीं। पुलिस ने नामजद लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। एसपी डा. कौस्तुभ खुद इस मामले पर नजर रखे हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर देगी। जुआ खेल रहे तीन लोगों को पुलिस ने दबोचा

संतकबीर नगर: बखिरा थाने के निरीक्षक रमेश कुमार यादव ने सूचना मिलने पर सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ बीते शनिवार की रात इसहाक नबी ग‌र्ल्स इंटर कालेज में दबिश दी। इस कालेज के परिसर में जुआ खेल रहे बेल्डिहवा गांव के निवासी मकसूद पुत्र खालिक, जर्रार अली पुत्र पीर मोहम्मद व शफीक पुत्र इम्तियाज को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से नकद रुपये व ताश के पत्ते बरामद हुए। इनके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी