आप विधायक समेत 64 के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा

संतकबीर नगर आम आदमी पार्टी के दिल्ली के माडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी समेत 64 लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर मेंहदावल क्षेत्र में बिना अनुमति नुक्कड़ सभा करने व कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:15 PM (IST)
आप विधायक समेत 64 के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा
आप विधायक समेत 64 के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा

संतकबीर नगर: आम आदमी पार्टी के दिल्ली के माडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी समेत 64 लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर मेंहदावल क्षेत्र में बिना अनुमति नुक्कड़ सभा करने व कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के आरोप है। सभी के खिलाफ रविवार की देर रात मेंहदावल थाने में केस दर्ज किया गया है।

उपनिरीक्षक सतीश चंद्र मिश्र की तहरीर पर रविवार की रात मेंहदावल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

उपनिरीक्षक सतीश चंद्र मिश्र की तहरीर पर दर्ज मुकदमा में कहा गया है कि समर्थकों के साथ विधायक रविवार की शाम को मेंहदावल क्षेत्र के तुनियहवां चौराहे पर बिना अनुमति वार्ड संख्या तीन के जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार के समर्थन में नुक्कड़ सभा कर रहे थे। सभी ने कोविड प्रोटोकाल की अनदेखी की। थानेदार प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

----

लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास कर रही भाजपा: अखिलेश पति

विधायक और पंचायत चुनाव के बस्ती- गोरखपुर मंडल के पार्टी प्रभारी अखिलेश पति त्रिपाठी ने मुकदमा दर्ज होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास कर रही है।

बंगाल में आयोजित भाजपा नेता की सभा में हजारों लोग एकत्र हुए पर केस नहीं दर्ज किया गया। भाजपा पुलिस के बल पर विपक्ष की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है। बिना अनुमति नुक्कड़ सभा का आरोप निराधार है। रविवार की रात भिटियाखुर्द गांव में बीमार बुआ का हाल जानने जाते समय तुनियहवां चौराहे पर पार्टी प्रत्याशी समेत कुछ लोग उनसे मिलने आ गए तो मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी