पत्नी की हत्या का मुख्य आरोपित पति गिरफ्तार

भागने के प्रयास में तुलसीपुर चौराहे से पुलिस ने आरोपित को दबोचा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:18 PM (IST)
पत्नी की हत्या का मुख्य आरोपित पति गिरफ्तार
पत्नी की हत्या का मुख्य आरोपित पति गिरफ्तार

संतकबीर नगर: मेंहदावल पुलिस ने गगनईराव गांव में दो सप्ताह पूर्व महिला की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपित पति को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने बेटे की तहरीर पर आरोपित पति समेत दो लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मेंहदावल थानाक्षेत्र के गगनईराव गांव निवासी आलोक सिंह ने 28 सितंबर को मुकामी थाने में दी गई तहरीर में यह उल्लेख किया है कि उनके पिता क्रिस सिंह ने उनकी बड़ी मां सत्यभामा सिंह के साथ मिलकर 28 सितंबर को उनकी मां कमलावती देवी को पीटकर घायल कर दिया था। गंभीर हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल ले जाए जाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी। मौत होने के बाद बिना किसी को सूचना दिए उन्होंने मां के शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया था। आलोक का आरोप है कि उनके पिता का बड़ी माता के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर वह शादी के कुछ दिन बाद से ही मां को बराबर पीटते रहते थे। उनकी मां इनकी पिटाई से बचने के लिए अक्सर मायके चली जाती थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने रविवार को सुबह 11 बजे तुलसीपुर चौराहे पर भागने के प्रयास के दौरान मुख्य आरोपित पति क्रिस सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इन्हें जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह ने मुख्य आरोपित पति को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी। एसपी को लूट की झूठी सूचना देने वाले आरोपित धराए

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद के असनहरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने रविवार की सुबह एसपी को फोन करके घर में लूट की घटना होने की सूचना दी। इसको लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कांटे चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला दो पक्षों के बीच विवाद का निकला। झूठी सूचना देने वाले तथा मारपीट के दो आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

कांटे पुलिस चौकी के प्रभारी श्याम मोहन ने बताया कि असनहरा गांव निवासी श्रवण राजभर पुत्र लालमन के एक पुराने यूकेलिप्टस के कटे पेड़ की जड़ को किसी ने खोद लिया था। इसको लेकर श्रवण का गांव के ही जितेंद्र पुत्र सत्यराम और गोविद पुत्र रामशरण से विवाद हो गया था। ये एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे। इसी दौरान श्रवण राजभर ने एसपी के सीयूजी नंबर पर फोन करके अपने घर पर लूट की घटना घटित होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो लूट की घटना गलत मिली। इस मामले में पुलिस ने श्रवण राजभर तथा दूसरे पक्ष के जितेंद्र व सत्यराम के खिलाफ कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी