सड़कों पर निकले लोग, पुलिस-प्रशासन का नहीं दिखा खौफ

संतकबीर नगर कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद शहर और देहात में सोमवार को लोग खरीदारी करने के लिए बाजार में निकल पड़े। पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:57 PM (IST)
सड़कों पर निकले लोग, पुलिस-प्रशासन का नहीं दिखा खौफ
सड़कों पर निकले लोग, पुलिस-प्रशासन का नहीं दिखा खौफ

संतकबीर नगर: कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद शहर और देहात में सोमवार को लोग खरीदारी करने के लिए बाजार में निकल पड़े। पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं दिखा। हालत यह है कि वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित मोहल्ले के लोग घर से निकलकर बाजार में सामान खरीदने के लिए जाते हुए नजर आए। पहले की तुलना में निगरानी कम हो रही है। ग्राहकों के आने पर कारोबारी चोरी-चुपके सामान दे रहे हैं। हालांकि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सड़कों पर निकलकर लोगों से घरों में रहने की अपील भी की।

सोमवार को खलीलाबाद के चंद्रशेखर तिराहा पर एक मिष्ठान की दुकान के पास पुलिस छांव में बैठी रही। वहीं यहां पर महिला व पुरुष काफी संख्या में सामान खरीदने के लिए आते-जाते हुए दिखे। पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोकना उचित नहीं समझा। यहां से महज कुछ दूरी पर वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित बरदहिया बाजार में बैरियर लगे होने के बाद भी लोग सामान खरीदने के लिए बाजार की तरफ जाते हुए दिखे। यही हाल वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए बंजरिया मोहल्ले का भी रहा। यहां पर भी बैरियर लगे हुए हैं। इसके बाद भी महिलाएं सामान खरीदने के लिए बाजार की तरफ आती हुई दिखीं। यहां से दस कदम की दूरी पर स्थित गोला बाजार पुलिस चौकी के पास पेड़ की छांव तले पुलिसकर्मी बैठे हुए मिले। बगैर मास्क के सामान खरीदते दिखे लोग

खलीलाबाद के बैंक रोड, गोला बाजार सहित अन्य जगहों पर कुछ किराना कारोबारी चोरी-चुपके सामान बेंचते हुए मिले। ग्राहक बगैर मास्क लगाए और शारीरिक दूरी का पालन किए बिस्किट व अन्य खाद्य सामग्री खरीदते हुए नजर आए।

-----------

हाईलाइटर

बाजार में दिख रहे वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित मोहल्ले के लोग

शहर और देहात में सामान बेचते हुए मिले कारोबारी

कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने से कतरा रहे लोग

chat bot
आपका साथी