भाजपा की आंधी से उखड़ गए विपक्षियों के तंबू : डा. समीर

संतकबीर नगर भ्भाजपा की आंधी में विपक्षियों का तंबू उखड़ चुका है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व जिला प्रभारी डा. समीर सिंह ने गुरुवार को शहर में आयोजित सम्मेलन में कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:35 PM (IST)
भाजपा की आंधी से उखड़ गए विपक्षियों के तंबू : डा. समीर
भाजपा की आंधी से उखड़ गए विपक्षियों के तंबू : डा. समीर

संतकबीर नगर : भाजपा सरकार सबको साथ लेकर सबका विकास कर रही है। समाज के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। यही कारण है कि जगह-जगह हो रहे चुनावों में जनता भाजपा के समर्थन में खड़ी हो गई है। भाजपा की आंधी में विपक्षियों का तंबू उखड़ चुका है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व जिला प्रभारी डा. समीर सिंह ने गुरुवार को पंचायत चुनाव की लेकर खलीलाबाद के एक मैरेज हाउस में आयोजित सम्मेलन में कहीं।

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है। जिला पंचायत की सभी सीटों पर भाजपा अपना प्रत्याशी उतारेगी और परचम फहराएगी। कार्यकता भी पूरे जोश में हैं। विपक्षी दलों के अनर्गल प्रचार को भाजपा के कार्यकर्ता समाप्त कर देंगे। पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्र, नगर पालिका खलीलाबाद के चेयरमैन श्यामसुंदर वर्मा, मगहर नगर पंचायत की अध्यक्ष संगीता वर्मा ने कहा कि पार्टी की नीतियों से समाज का हर वर्ग खुश है। जाति-धर्म से ऊपर उठकर लोगों का विकास हो रहा है। जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के क्रम में पार्टी पंचायत चुनाव को जीतेगी। इस दौरान मुख्य रूप से हेमंत चतुर्वेदी, विनोद पांडे, अनिरुद्ध निषाद, विवेकानंद वर्मा, जगदंबा लाल श्रीवास्तव, उर्मिला त्रिपाठी, नीतू सिंह, सुनीता अग्रहरी, आलोक सिंह, सेतवान राय, आनंद त्रिपाठी, धनंजय पांडे, संजीव राय समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हाईलाइटर

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा के सम्मेलन में जुटे पदाधिकारी और कार्यकर्ता

जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की ली गई राय

पंचायत चुनाव में भी फहरेगा भाजपा का परचम

chat bot
आपका साथी