ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल, गंभीर

दुधारा थानाक्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग के कोइलसा गांव के पास बीते गुरुवार की देर हादसा हुआ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:30 PM (IST)
ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल, गंभीर
ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल, गंभीर

संतकबीर नगर: दुधारा थानाक्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग के कोइलसा गांव के पास बीते गुरुवार की देर रात ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरियावां में दाखिल कराया। जबकि बोलेरो सवार छह अन्य लोगों को मामूली चोट लगी है। ये दूसरे वाहन से घर गए। ट्रक पुलिस के कब्जे में है, चालक फरार चल रहा है।

बखिरा थानाक्षेत्र के लेडुआ-महुआ गांव निवासी रामजी पासवान बेटे विशाल की बारात लेकर दुधारा थानाक्षेत्र के मदाइन गांव में पंचम पासवान के घर आए थे। सात बाराती देर रात भोजन करके बोलेरो में सवार हो गए। ये बीएमसीटी सड़क पर कोइलसा के पास पहुंचे थे। इसी दरम्यान सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो टकरा गई। चालक इस घटना के बाद ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार यादव सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बखिरा थानाक्षेत्र के अमरडोभा गांव निवासी 28 वर्षीय संजय पुत्र साधू के सिर व पैर में गंभीर चोट लगी है। इन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र-सेमरियावां में पहुंचाया। बाकी छह बारातियों को मामूली चोटें लगी थी। ये लोग दूसरे वाहन से घर चले गए। प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा कि इस घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है, फरार चालक का पता लगाने में पुलिस जुटी है। फर्जी अधिकारी बनकर रुपये मांगने वाले पर धोखाधड़ी का मुकदमा

संतकबीर नगर : महुली कस्बा में फर्जी फूड इंस्पेक्टर बनकर वसूली करने पहुंचे व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार को धोखाधड़ी व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

महुली टैक्सी स्टैंड चौराहा के निकट किराना दुकानदार इसरार अहमद की दुकान पर गुरुवार को एक शख्स पहुंचा। अपनी पहचान फूड इंस्पेक्टर के रूप में प्रस्तुत किया। दुकानदार से 10 हजार रुपया की रंगदारी मांगने लगा। न मिलने पर सैंपलिग के साथ विधिक करवाई की धमकी देने लगा। शक होने पर दुकानदार ने परिचय पत्र दिखाने की बात कही तो शख्स हीलाहवाली करने लगा। इसरार अहमद ने इसकी सूचना जिले के व्यापार मंडल पदाधिकारियों के अलावा स्थानीय व्यापारियों को दी। व्यापारी उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर ओमप्रकाश पुत्र जियालाल निवासी भेलवल थाना नगर जिला बस्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी