बखिरा क्षेत्र में सिर में चोट लगने से हुई थी अधेड़ की मौत

संतकबीर नगर बखिरा थाना क्षेत्र के खजुरी में अधेड़ व्यक्ति की शनिवार को लाठी-डंडे से पिटाई के बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को अज्ञात हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:34 PM (IST)
बखिरा क्षेत्र में सिर में चोट लगने से हुई थी अधेड़ की मौत
बखिरा क्षेत्र में सिर में चोट लगने से हुई थी अधेड़ की मौत

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के खजुरी में अधेड़ व्यक्ति की शनिवार को लाठी-डंडे से पिटाई के बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को अज्ञात हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई।

खजुरी निवासी लक्ष्मी देवी ने थाने ेमं दी गई तहरीर में लिखा है कि बीते आठ मई की सुबह साढ़े आठ बजे पति बहरइची सामान खरीदने के लिए घर से बाजार के लिए निकले। पुरानी रंजिश को लेकर रास्ते में कुछ लोगों ने घेर लिया और लाठी-डंडे से बेहोश होने तक पीटा और मरा जान कर फरार हो गए। बेहोश पति को बेलौहा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया । इलाज के लिए मेडिकल कालेज जाते समय पति ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसका फायदा हमलावरों को मिला और वे फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक रोहित प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट के कारण मौत की पुष्टि होने पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। अज्ञात हमलावरों की पहचान कराई जा रही है।

----------

हाईलाइटर

बखिरा क्षेत्र के खजुरी गांव में शनिवार को हुआ था हमला

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई हत्या की पुष्टि

chat bot
आपका साथी