कांटे से बूधा तक अब नहीं लगेंगे झटके

अब कांटे से बूधा तक का सफर आरामदायक होगा। यहां वाहनों से चलने के दौरान लोगों को हिचकोले नहीं खाने पड़ेंगे। जर्जर सड़क का नवनिर्माण करवाकर लोक निर्माण विभाग द्वारा चकाचक कर दिया गया है। सोमवार से इस मार्ग पर वाहन फर्राटा भरते नजर आएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:04 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 11:04 PM (IST)
कांटे से बूधा तक अब नहीं लगेंगे झटके
कांटे से बूधा तक अब नहीं लगेंगे झटके

संतकबीर नगर: अब कांटे से बूधा तक का सफर आरामदायक होगा। यहां वाहनों से चलने के दौरान लोगों को हिचकोले नहीं खाने पड़ेंगे। जर्जर सड़क का नवनिर्माण करवाकर लोक निर्माण विभाग द्वारा चकाचक कर दिया गया है। सोमवार से इस मार्ग पर वाहन फर्राटा भरते नजर आएंगे।

कांटे-बस्ती मार्ग पर कांटे से बूधा बांध चौराहे तक की सड़क एक वर्ष से अधिक समय से गड्ढों में तब्दील हो चुकी थी। हल्की बारिश में इन गड्ढों में जल-जमाव होने से आवागमन कठिन हो जाता था। हर दहन हजारों की संख्या में दो और चार पहिया वाहन इस रास्ते से गुजरते हैं। वाहन सवार हिचकोले खाकर गंतव्य तक पहुंचते थे। एक माह पूर्व इस सड़क पर निर्माण कार्य शुरू हुआ। लगभग 51 लाख रुपये की लागत से सड़क के उपरी परत का कार्य पूरा करवा दिया गया। रविवार को पीडब्लूडी के अवर अभियंता ओपी सिंह व आरके चौधरी ने बताया कि कांटे से बूधा बांध तक 2140 मीटर सड़क निर्माण पूरा हो चुका है। इस क्रम में बूधा-सरैया मार्ग के मरम्मत का कार्य भी जल्द करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी