बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

मासूम के साथ हुई इस प्रकार की घटना से स्वजन बदहवास हो गए। घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो लोग उग्र हो गए और आरोपित को ढूंढ़ने लगे लेकिन वह मौके से फरार हो गया था। ग्रामीणों के साथ पीड़ित की मां ने थाने पर पहुंची और आरोपित पर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:39 PM (IST)
बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास
बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

संतकबीर नगर : बेलहर थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर स्थित एक दुकानदार ने अपने पड़ोसी के मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना की जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कराया। घटना के बाद से ही आरोपित फरार है। इसे लेकर आसपास के लोगों में आक्रोश है।

पुलिस के दिए तहरीर में पीड़िता की मां ने लिखा है कि बीते रविवार की देर शाम 6.30 बजे मेरी आठ वर्षीय बेटी घर के पास स्थित दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। देर होने पर स्वजन परेशान हुए और उसे ढूंढने निकले तो वह पड़ोस की एक दुकान पर रोते हुए मिली। पूछने पर उसने बताया कि उसे शंभूनाथ वर्मा चाकलेट देने के बहाने अपनी छत पर ले गया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। मासूम के साथ हुई इस प्रकार की घटना से स्वजन बदहवास हो गए। घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो लोग उग्र हो गए और आरोपित को ढूंढ़ने लगे, लेकिन वह मौके से फरार हो गया था। ग्रामीणों के साथ पीड़ित की मां ने थाने पर पहुंची और आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित शंभूनाथ वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित फरार है, शीघ्र उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने सोमवार को पाक्सो एक्ट के मामले में वांछित आरोपित जितेंद्र को गिरफ्तार किया। आरोपित धनघटा थाना क्षेत्र के मिठना गांव का रहने वाला है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को चार सितंबर 2019 को आरोपित बहला फुसलाकर भगा ले गया था। युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी। बाद में आरोपित ने उसका जबरन गर्भपात भी कराया। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी थी।

chat bot
आपका साथी