ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर बाजार के डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:56 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार घायल
ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

संतकबीर नगर: ब्लाक संसाधन केंद्र (बीआरसी)-हैंसर बाजार के पास ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर बाजार के डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

धनघटा थानाक्षेत्र के बंतवार गांव के निवासी 30 वर्षीय दामोदर पुत्र शेषनाथ बाइक से मंगलवार को शाम के समय किसी काम से धनघटा आए थे। यहां से वह वापस घर जा रहे थे। शाम के करीब सात बजे बीआरसी-हैंसर बाजार के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने उन्हें इलाज के लिए सीएचसी हैंसर बाजार में दाखिल कराया। यहां के डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फर्जी तरीके से पैसा निकालने में चार लोगों पर मुकदमा

संतकबीर नगर: कोर्ट के आदेश पर कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने फर्जी तरीके से एटीएम से दूसरे व्यक्ति के बैंक खाते से 3465 रुपया निकालने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बंजरिया मोहल्ला निवासी नरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि मोती तिराहा स्थित भारतीय स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा में उनका खाता है। उन्होंने पासबुक का प्रिट नहीं कराया था। वह पासबुक प्रिट कराने के लिए इस शाखा पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि उनके बैंक खाते से अलग-अलग तिथियों में एटीएम से 3465 रुपया निकाल लिया गया है। जबकि एटीएम उनके पास ही था। मुकामी थाने में उन्होंने तहरीर दी थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस पर वह कोर्ट की शरण में गए। जहां से चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

chat bot
आपका साथी