सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत

हाईवे पर दुर्गा मंदिर के पास ट्रक ने पीछे से मार दी ठोकर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:19 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत

संतकबीर नगर : गोरखपुर से खलीलाबाद की तरफ जा रहे बाइक सवार को कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि चालक व पीछे बैठी दूसरी युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पर चौकी इंचार्ज ने सहयोगी सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजवाया। वहीं मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के तामेश्वरनाथ निवासी गंगाराम पुत्र ओमप्रकाश बाइक से एक गांव निवासी 17 वर्षीय रंजना भारती पुत्री रामफेर व उसकी छोटी बहन संजना को लेकर गोरखपुर से खलीलाबाद की तरफ जा रहे थे। अभी वह गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित दुर्गा मंदिर के निकट पहुंचे ही थे कि पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। इससे बाइक पर सवार रंजना भारती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन संजना व बाइक चालक गंगाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। चौकी इंचार्ज हरिनारायण दीक्षित ने बताया कि घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्प्ताल इलाज के लिए भेजवाया गया। जबकि मृतक रंजना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। छात्रा से हुई छेड़खानी में मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में बीते शनिवार की दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर कर रही है।

15 अक्टूबर को मगहर में दो बाइक सवार युवकों ने कोचिग क्लास करने के बाद घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। इन मनबढ़ों ने विरोध करने पर छात्रा के भाई को भी मारपीट दिया था। पीड़ित छात्रा ने छेड़खानी करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी। क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोपित दोनों युवकों के खिलाफ बीते शनिवार की देर रात छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया। चार पहिया वाहन की ठोकर से बाइक सवार घायल

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के गोसाईपुर गांव निवासी 40 वर्षीय विनोद यादव पुत्र पारसनाथ यादव बीते शनिवार की देर रात चार पहिया वाहन की ठोकर से घायल हो गए। वह बाइक से घर जा रहे थे। वह निखरकपार के पास पहुंचे थे कि उन्हें चार पहिया वाहन चालक ने ठोकर मार दी। इसके बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे यूपी-112 के पुलिस कर्मियों ने उन्हें इलाज के लिए भेजवाया। इनका उपचार एक निजी अस्पताल में हो रहा है। रविवार को जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने अस्पताल पहुंचकर घायल की स्थिति देखी। हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर शंकर यादव, विकास यादव, ब्यास यादव व राकेश यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी