मोदी-योगी ने बदल दी देश के राजनीति की दिशा

आजादी का अमृत महोत्सव के स्वच्छ भारत अभियान के तहत गुरुवार को खिलाडि़यों ने कांशीराम जिला स्पोर्ट स्टेडियम में सफाई अभियान चलाया। सभी ने झाड़ू लगाने के साथ ही कूड़े का निस्तारण भी किया। अभियान के क्रम में विभिन्न खेलों के प्रतिभागियों ने अपने खेल से संबंधित मैदान की सफाई की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 03:23 PM (IST)
मोदी-योगी ने बदल दी देश के राजनीति की दिशा
मोदी-योगी ने बदल दी देश के राजनीति की दिशा

संतकबीर नगर : भाजपा के युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि मोदी-योगी ने देश के राजनीति की दिशा ही बदल दी है। पहले लोग नेताओं और अधिकारियों के पास जाते थे, अब सभी खुद चलकर जनता के दरवाजे पर आ रहे हैं। न जाति है न पाति है, बात सिर्फ विकास की रह गई है। इसी को लेकर विपक्ष के पास विरोध का कोई सार्थक मुद्दा ही नहीं रह गया है। केंद्र और प्रदेश की सरकार सबका साथ-सबका विकास के तहत समाज के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने में लगी है।

भाजपा नेता खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गोरयाभार, तुर्कवलिया, तप्तिया में कार्यकर्ताओं के साथ सुबह के समय घर-घर पहुंचकर संपर्क अभियान के दौरान यह बातें कहीं। आवास, पेंशन, शौचालय, सौभाग्य योजना, उज्ज्वला योजना आदि के बारे में बताने के साथ ही लोगों से उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किसान, नौजवान, आम आदमी, व्यापारी सभी के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 2022 में भाजपा पहले से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। दिन में उन्होंने गोरयाभार में दलित महेन्द्र कुमार की झोपड़ी में बैठकर भोजन करके समरसता को बढ़ाने का प्रयास किया। रमेश,संतबली, राम बहाल,प्यारेलाल हरिजन, संगम सभाजीत चौधरी, बांकेलाल, श्री राम रामजतन, राधेश्याम, हनुमान, राकेश कृष्ण चंद्र, अनिल मौर्य, रिकू मौर्या, सुमित मिश्रा, रोहित राजभर, मल्लू सिंह, चौहान राम सिंह चौहान दिलीप चौहान तनय हरिजन, जयप्रकाश भारती, संजीव कुमार, रामशरण मौर्य, किशोर यादव, इंदल, रामलाल, रामकेश सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

खिलाड़ियों ने स्टेडियम में चलाया सफाई अभियान

आजादी का अमृत महोत्सव के स्वच्छ भारत अभियान के तहत गुरुवार को खिलाडि़यों ने कांशीराम जिला स्पोर्ट स्टेडियम में सफाई अभियान चलाया। सभी ने झाड़ू लगाने के साथ ही कूड़े का निस्तारण भी किया।

अभियान के क्रम में विभिन्न खेलों के प्रतिभागियों ने अपने खेल से संबंधित मैदान की सफाई की। प्लास्टिक और पालीथिन के कचरे को एकत्र करके इसका निस्तारण किया गया। क्रीड़ा अधिकारी दिलीप कुमार ने प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने का संकल्प भी दिलाया। हैंडबाल प्रशिक्षक प्रेम प्रकाश, क्रिकेटर रामलाल, सुरेंद्र, शैलेश, लाल बिहारी, राहुल, महेश, पवन, सूरज, रामसहाय, संजय यादव समेत एथलेटिक्स, बास्केटबाल, फुटबाल आदि के खिलाड़ी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी