विद्यालय के मानकविहीन निर्माण पर नाराज हुए विधायक

मेंहदावल विकास खंड के परसा पांडेय गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंटर कालेज का गुरुवार को मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल ने निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:44 PM (IST)
विद्यालय के मानकविहीन निर्माण पर नाराज हुए विधायक
विद्यालय के मानकविहीन निर्माण पर नाराज हुए विधायक

संत कबीरनगर : मेंहदावल विकास खंड के परसा पांडेय गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंटर कालेज का गुरुवार को मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल ने निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग करने का मामला सामने आया। जिसपर विधायक ने नाराजगी जताते हुए कार्यदाई संस्था निर्माण निगम को कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल निर्माण कार्य रोकने का निर्देश दिया।

विधायक ने पूरी सामग्री बदलकर निर्माण कार्य शुरू करने की बात कही। कार्यदाई संस्था के जिम्मेदार लोगों से निर्माण कार्य को लेकर शिकायत दर्ज कराई तथा सुधार नहीं होने पर कार्रवाई कराने को कहा। विधायक ने बताया कि विद्यालय का निर्माण मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में शामिल है। परसा पांडेय गांव में इंटर कालेज के निर्माण की स्वीकृति मिली है। उन्होंने बताया कि मौके पर घटिया सामग्री का प्रयोग करते हुए पाया गया। पूरे मामले की जांच कराने को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों को पत्र लिखा जाएगा। इस दौरान अर्जुन चौधरी, अरुण सिंह, बालरूप कन्नौजिया सहित निर्माण निगम के जिम्मेदार अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी