पुलिस लाइन में हुई बैठक

संतकबीर नगर पुलिस लाइन के सभाभार में रविवार को हुई बैठक में शांतिपूर्ण चुनाव कराने के निर्णय लिए गए। प्रतिसार निरीक्षक ने कहा कि चुनाव में बाधा रूालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:00 PM (IST)
पुलिस लाइन में हुई बैठक
पुलिस लाइन में हुई बैठक

संतकबीर नगर : पुलिस लाइन के सभाभार में रविवार को बैठक हुई। इसमें गोरखपुर-फैजाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन के संबंध में विचार-विमर्श किया गया। शांतिपूर्ण माहौल में एक दिसंबर को मतदान कराने के लिए विभिन्न बिदुओं पर बात की गई। प्रतिसार निरीक्षक पंकज तिवारी ने कहा कि निष्पक्षता से चुनाव संपन्न कराना पहली प्राथमिकता है। कोई भी व्यक्ति बूथों पर गड़बड़ी करने का प्रयास करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। बैठक में मतदान में लगाए गए सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

शहर में स्टैंड न होने से दिक्कत

संतकबीर नगर: नगरपालिका परिषद खलीलाबाद में साइकिल स्टैंड न होने से लोगों को दिक्कत हो रही है। इसकी वजह से सड़क पर जहां-तहां वाहन खड़े कर दिए जाते हैं। गोला बाजार, बैंक रोड, मुखलिसपुर तिराहा, चंद्रशेखर तिराहा सहित अन्य स्थान इसके उदाहरण हैं। इससे इन स्थानों की सड़क पर अक्सर जाम की समस्या उत्पन्न होती है।

समस्याओं से नहीं मिली निजात

संतकबीर नगर : खलीलाबाद शहर के मध्य में स्थित बंजरिया पश्चिमी वार्ड में समस्याओं का अंबार है। मोहल्ले में जाने वाली सड़क बदहाल होने से समस्या है। मार्ग पर लटकते तार, बिना सुरक्षा कवच के रखे गए ट्रांसफार्मर से हर समय खतरा बना रहता है। इधर-उधर कूड़ा-कचरा बिखरा रहता है। नेदुला हाईवे पर जहां सड़क मिलती है, वहां पर नाली का गंदा पानी पसरा रहता है।

वाहनों के बेतरतीब खड़े होने से परेशानी

संतकबीर नगर : बखिरा चौराहा पर यात्री वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है। वाहनों के सड़कों पर बेतरतीब खड़े रहने से लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है। स्थानीय पुलिस इस पर ध्यान नहीं दे रही है।

क्षेत्र के लोगों ने वाहनों को निर्धारित स्थान पर खड़ा कराने व जाम से निजात दिलाने की मांग जिला प्रशासन से की है।

chat bot
आपका साथी