डीएम की जांच में जिला अस्पताल के कोविड वार्ड की खुली पोल

संतकबीर नगर डीएम दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ शुक्रवार को जिला अस्पताल में बने कोरोना वार्ड में पहुंचे। वार्ड के मुख्य गेट के पास परिवार के सदस्यों साथ फर्श पर महिला बैठी मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:51 PM (IST)
डीएम की जांच में जिला अस्पताल के कोविड वार्ड की खुली पोल
डीएम की जांच में जिला अस्पताल के कोविड वार्ड की खुली पोल

संतकबीर नगर: डीएम दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ शुक्रवार को जिला अस्पताल में बने कोरोना वार्ड में पहुंचे। वार्ड के मुख्य गेट के पास परिवार के सदस्यों साथ फर्श पर महिला बैठी मिली। डीएम ने पूछताछ की तो पता चला कि महिला के पति संक्रमित हैं और वह पति की सेवा में यहां आई है।

डीएम ने कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों को समय से दवा व आक्सीजन की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। डाक्टरों से बात कर सुविधाओं की जानकारी ली। एसीएमओ डा. मोहन झा ने कहा कि जांच में जो लोग

फर्श पर बैठे मिले हैं उनके परिवार का सदस्य कोरोना वार्ड में भर्ती है। बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। मरीजों को समय से दवा व आक्सीजन की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जा रही है।

-------

डीएम-एसपी ने कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण

संतकबीर नगर: डीएम दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ ने शुक्रवार को बंजरिया व बरदहिया बाजार के वृहद कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। पुलिसकर्मियों को कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। कहा कि दोनों सेक्टर मजिस्ट्रेट कंटेनमेंट जोन में रहने वालों के लिए फल, सब्जी व दवाओं की व्यवस्था सुनिश्चित कराएं। किसी को भी घर से बाहर न निकलने दें। निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। डीएम व एसपी ने सेक्टर मजिस्ट्रेट राधेश्याम सिंह व ईओ बीना सिंह से बात की। कहा कि कंटेनमेंट जोन के लोगों को आवश्यक सामानों की आपूर्ति सुनिश्चित करें। किसी को भी घर से बाहर न निकलने दें। इसके अभाव में किसी को कोई दिक्कत न हो।

chat bot
आपका साथी