डाककर्मी के घर से जेवरात व नकदी की चोरी

दुधारा थानाक्षेत्र के लौकीलाला गांव में घटी घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:42 PM (IST)
डाककर्मी के घर से जेवरात व नकदी की चोरी
डाककर्मी के घर से जेवरात व नकदी की चोरी

संतकबीर नगर: दुधारा थानाक्षेत्र के लौकीलाला गांव में डाककर्मी के घर से चोरों ने बीते शनिवार की रात लाखों की जेवरात व नकदी की चोरी कर ली। चोर मुख्य दरवाजे को तोड़कर घर में रखे सामान को खंगाला। इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस घटना का जल्द पर्दाफाश करने का दावा किया है।

दुधारा थानाक्षेत्र के लौकीलाला गांव निवासी राजेंद्र कुमार पुत्र रामआसरे इसी गांव में डाकपाल के पद पर तैनात है। बीते शनिवार की रात करीब आठ बजे खाना खाकर घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर परिवार के साथ बाहर सोने चले गए। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने घर को निशाना बनाया। मुख्य दरवाजे को तोड़कर चोर घर के अंदर घुस गए। रविवार की सुबह करीब पांच बजे परिवार के लोग जगे तो घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ देखा। अंदर जाकर जांच की तो सभी के होश उड़ गए। घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल लिया था। राजेंद्र ने बताया कि पायजेब, झुमकी, मंगलसूत्र, टीका, हाथपलानी, पायल, अंगूठी सहित लगभग ढाई लाख रुपये का जेवरात, 15 हजार रुपये नकदी व चार मोबाइल चोरों ने चुरा लिया। चोरों ने मोबाइल चार्जर तक को नहीं छोड़ा। गांव के सिवान में चोरी किया गया बाक्स फेंका हुआ मिला।

दुधारा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि चोरी कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मामले की जांच की गई है। पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है। जल्द मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा। चोरी की घटना का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी