चयनित गांवों का निरीक्षण कर पीडी को दें रिपोर्ट: सीडीओ

सीडीओ हाकिम ¨सह ने विभागीय अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि वे मुख्यमंत्री समग्र ग्राम विकास योजना के तहत चयनित सात गांवों में अपने-अपने कार्यक्रमों का 25 नवंबर तक अवश्य सत्यापन कर लें। इसकी रिपोर्ट पीडी-डीआरडीए को जल्द उपलब्ध करा दें। वहीं इन्होंने पीडी-डीआरडीए को यह निर्देश दिया है कि वे विभागवार निरीक्षण रिपोर्ट का संकलन करके निर्धारित प्रारुप पर डालें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 10:33 PM (IST)
चयनित गांवों का निरीक्षण कर पीडी को दें रिपोर्ट: सीडीओ
चयनित गांवों का निरीक्षण कर पीडी को दें रिपोर्ट: सीडीओ

संतकबीर नगर: सीडीओ हाकिम ¨सह ने विभागीय अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि वे मुख्यमंत्री समग्र ग्राम विकास योजना के तहत चयनित सात गांवों में अपने-अपने कार्यक्रमों का 25 नवंबर तक अवश्य सत्यापन कर लें। इसकी रिपोर्ट पीडी-डीआरडीए को जल्द उपलब्ध करा दें। वहीं इन्होंने पीडी-डीआरडीए को यह निर्देश दिया है कि वे विभागवार निरीक्षण रिपोर्ट का संकलन करके निर्धारित प्रारुप पर डालें।

सीडीओ ने बताया कि डीएम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में 27 नवंबर 2018 को शाम के चार बजे बैठक होनी है। इस बैठक में डीएम मुख्यमंत्री समग्र ग्राम विकास योजना के तहत चयनित जनपद के सात ग्रामों में विभागों द्वारा कराए जा रहे कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसलिए यह दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। सभी अधिकारियों से यह भी कहा गया है कि वे स्वयं इस बैठक में समय से भाग लें, अपनी जगह किसी और को न भेजें, यदि ऐसी स्थिति सामने आई तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

-------------------

chat bot
आपका साथी