खलीलाबाद शहर में जवानों ने किया पैदल मार्च

एएसपी असित कुमार श्रीवास्तव सीओ खलीलाबाद रमेश कुमार ने मतगणना के पूर्व मंगलवार को एसएसबी पीएससी के जवानों के साथ खलीलाबाद शहर में पैदल मार्च किया। इन्होंने पैदल मार्च करके यह संदेश दे दिया कि 23 मई को शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना कराने के लिए पुलिस महकमा और जवान पूरी तरह तैयार हैं। शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 06:28 AM (IST)
खलीलाबाद शहर में जवानों ने किया पैदल मार्च
खलीलाबाद शहर में जवानों ने किया पैदल मार्च

संतकबीर नगर: एएसपी असित कुमार श्रीवास्तव, सीओ खलीलाबाद रमेश कुमार ने मतगणना के पूर्व मंगलवार को एसएसबी, पीएससी के जवानों के साथ खलीलाबाद शहर में पैदल मार्च किया। इन्होंने पैदल मार्च करके यह संदेश दे दिया कि 23 मई को शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना कराने के लिए पुलिस महकमा और जवान पूरी तरह तैयार हैं। शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

खलीलाबाद शहर में मंगलवार को मुखलिसपुर तिराहा, गोला बाजार, बैंक रोड, मोती तिराहा होते हुए अन्य स्थानों तक पैदल मार्च किया गया। मतगणना कार्य को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए मोती तिराहा, मड़या, सरैया बाईपास सहित अन्य स्थानों पर बैरियर लगाए गए हैं। मतगणना के दिन यहां पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। जब तक मतगणना कार्य खत्म नहीं हो जाता तब तक बैरियर लगे जगहों से वाहन लेकर मतगणना स्थल पर जाने पर रोक लगी रहेगी।

chat bot
आपका साथी