कंटेनमेंट जोन बना बखिरा कस्बा, पुलिस कर्मी तैनात

कस्बे में 28जून को दिल्ली से आए एक अधेड़ की मौत होने के बाद कोरोना को लेकर आसपास के लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:18 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:18 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन बना बखिरा कस्बा, पुलिस कर्मी तैनात
कंटेनमेंट जोन बना बखिरा कस्बा, पुलिस कर्मी तैनात

संत कबीरनगर : कस्बे में 28जून को दिल्ली से आए एक अधेड़ की मौत होने के बाद कोरोना को लेकर आसपास के लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। हालांकि के मृतक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हो सकी थी। सोमवार तक की जांच रिपोर्ट में यहां 31 कोरोना पॉजिटिव मिले। इसे लेकर एसडीएम की मौजूदगी में पूरे कस्बे को सील करते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया।

थाना प्रभारी धमेंद्र सिंह ने बताया कि बखिरा कस्बे को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए जाने के बाद हर तरफ के रास्तों पर बैरीकेडिग कर दी गई है। कस्बे से लोगों को बाहर आने के लिए मना कर दिया गया है। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करवाने का प्रबंध करते हुए लोगों को घरों में ही रहने के लिए सचेत कर दिया गया है। किसी के द्वारा नियमों की अनदेखी किए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर एसडीएम खलीलाबाद राजनारायण त्रिपाठी, बीडीओ बघौली ज्ञानेंद्र सिंह, एडीओ पंचायत रमेश चंद्र प्रजापति, ग्राम पंचायत अधिकारी क्षितिज चौधरी,लेखपाल अर्जुन पाठक समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी