यहां तो पुलिस ही डाल रही अपराधों पर पर्दा

पौली पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े हुई लूट का मामला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:40 PM (IST)
यहां तो पुलिस ही डाल रही अपराधों पर पर्दा
यहां तो पुलिस ही डाल रही अपराधों पर पर्दा

संतकबीर नगर: साहब कहिन की जौन पैसवा गायब भइल बा आके हमसे ले ल। केहू से इस बारे में कुछ कहियो नहीं। यह कहना है लूट के शिकार बुजुर्ग का। जिसको पुलिस ने पैसे देकर अधिकारियों से कुछ कहने से मना करने का प्रयास किया।

क्षेत्रीय निवासियों का कहना है कि पुलिस आपराधिक मामलों का पर्दाफाश करने की बजाय घटनाओं पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। धनघटा थानाक्षेत्र के पौली चौकी के बगल में बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा से गुरुवार की दोपहर मड़पौना के औरहवा टोला निवासी साठ वर्षीय सतई 25 हजार रुपए निकाल कर घर जा रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनका रुपया लूट लिया। पुलिस पूरे दिन मामले को लेकर आनाकानी करती रही। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें 25 हजार रुपये देकर यह घटना किसी से यह नहीं कहने का दबाव बनाया। दो सप्ताह के अंदर लूट, छिनैती और चोरी की पौली में छठवीं घटना है। यह मामला गंभीर है। गुरुवार को स्थानीय पुलिसकर्मियों ने बताया था कि कोई घटना नहीं हुई है। कुछ लोग बेवजह लूट की बात प्रचारित कर रहे हैं। उसके बाद यदि पीड़ित यह कह रहा है कि उसके साथ लूट हुई है और पैसा पुलिस ने उपलब्ध कराया है तो यह गंभीर बात है। सभी तथ्यों की जांच होगी। जो भी दोषी होगा उस पर मुकदमा दर्ज होगा।

अंबरीश भदौरिया, सीओ मोटरसाइकिल चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज

संतकबीरनगर : दीवानी कचहरी परिसर से एक अधिवक्ता की मोटरसाइकिल गायब हो जाने के मामले में कोतवाली खलीलाबाद में मुकदमा दर्ज हुआ। विसरापार गांव के अधिवक्ता शैलेश उर्फ शैलेंद्र कुमार मिश्र की मोटरसाइकिल गुरुवार को कचहरी परिसर से चोरी हो गई थी। इसे लेकर अधिवक्ताओं ने परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पर सवाल खड़ा किया था।

chat bot
आपका साथी