हरी झंडी दिखाकर एलइडी वैन को किया रवाना

एक एलइडी वैन खलीलाबाद तथा दूसरा एलइडी वैन मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के बूथों के लिए यहां से रवाना हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:46 PM (IST)
हरी झंडी दिखाकर एलइडी वैन को किया रवाना
हरी झंडी दिखाकर एलइडी वैन को किया रवाना

संतकबीर नगर: जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) दिव्या मित्तल व उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में एलइडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एक एलइडी वैन खलीलाबाद तथा दूसरा एलइडी वैन मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के बूथों के लिए यहां से रवाना हुई।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि यह एलइडी वैन सोमवार से सुबह आठ बजे से शाम के पांच बजे तक प्रत्येक बूथ पर पहुंचेगी। लोगों को इलेक्ट्रानिक वोटिग मशीन (ईवीएम) व वीवीपैट के बारे में जागरूक करेगी। सभी बूथ पर ईवीएम व वीवीपैट का प्रदर्शन करेगी। मतदाताओं से अपील की है कि वे बूथ पर अधिकाधिक संख्या में पहुंचकर ईवीएम व वीवीपैट से माक पोल (नकली मतदान) करके संतुष्ट हो सकते हैं। इस अवसर पर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ओम प्रकाश, हलीम, सलीम व अन्य कर्मी उपस्थित रहे। मनरेगा में चार लाख से ऊपर के मिट्टी कार्य की करेंगे पड़ताल

संतकबीर नगर: उपायुक्त मनरेगा विकास भवन के सभागार में मंगलवार को दो पालियों में तकनीकी सहायकों (टीए) के साथ बैठक करेंगे। टीए की जांच आख्या देखी जाएगी। इनके जांच के दौरान कार्यस्थल पर कितने मजदूरों की उपस्थित रही, इस पर इनसे सवाल-जवाब किया जाएगा। इसके अलावा मनरेगा में चार लाख से ऊपर के मिट्टी कार्य पर पूछताछ की जाएगी।

विकास भवन के सभागार में मंगलवार को दोपहर के तीन बजे से शाम के चार बजे तक पहली पाली में सांथा, हैंसर बाजार, पौली, बेलहरकला व मेंहदावल ब्लाकों के तकनीकी सहायकों के साथ बैठक होगी। जबकि इसी दिन शाम के चार बजे से पांच बजे तक दूसरी पाली में खलीलाबाद, बघौली, नाथनगर व सेमरियावां ब्लाकों के तकनीकी सहायकों के साथ बैठक होगी। उपायुक्त मनरेगा उमाकांत त्रिपाठी ने कहा कि मनरेगा के कार्यों में पारदर्शिता लाने और कार्य में तेजी लाने के लिए यह महत्वपूर्ण बैठक की जा रही है। इसमें सभी तकनीकी सहायकों की समय से उपस्थिति अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी