आरोपित मदरसा शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की देर रात से लेकर मंगलवार की शाम तक विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की गइ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:46 PM (IST)
आरोपित मदरसा शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें  
गठित
आरोपित मदरसा शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित

संतकबीर नगर: दुष्कर्म के आरोपित मदरसा शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ के निर्देश पर थानेदार जयवर्धन सिंह के नेतृत्व में पांच टीमें गठित की गई हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की देर रात से लेकर मंगलवार की शाम तक विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की गई, लेकिन मदरसा शिक्षक पुलिस के हाथ नहीं लग सका था। हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। मेंहदावल थाना क्षेत्र के दो ठिकानों पर पुलिस देर रात पहुंची, लेकिन वहां से आरोपित फरार हो चुका था। आरोपित के स्वजन को भी गिरफ्तारी में सहयोग करने के लिए पुलिस ने लगाया है। जिले की स्वाट टीम भी इस मामले में मेंहदावल पुलिस का सहयोग कर रही है।

उल्लेखनीय है कि मेंहदावल थाना क्षेत्र की रहने वाली सात वर्षीय छात्रा की माता ने मदरसे में शिक्षक के द्वारा उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित मदरसा शिक्षक मुस्ताक निवासी बलुदिया थाना खेसरहा जनपद सिद्धार्थनगर के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी, सीओ मेंहदावल अंबरीश भदौरिया, थानेदार जयवर्धन सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया था। एसपी के निर्देश पर पांच टीमें गठित की गई।

मेंहदावल थानेदार जयवर्धन सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। उसके हर संभव ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मदरसा शिक्षक को कौन पनाह दे सकता है, इस पर भी पुलिस की नजर है। जनपद के साथ ही सिद्धार्थनगर की पुलिस भी आरोपित की तलाश में लगी है। बहुत जल्द आरोपित शिक्षक पुलिस की गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी