घर में घुसकर सीसी कैमरा तोड़ने व मारपीट में पांच नामजद

खिड़की से देखा तो विपक्षीगण मकान के परिसर में अंदर घुसे थे और सीसीटीवी कैमरा को तोड़ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:48 PM (IST)
घर में घुसकर सीसी कैमरा तोड़ने व मारपीट में पांच नामजद
घर में घुसकर सीसी कैमरा तोड़ने व मारपीट में पांच नामजद

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम भुजैनी में बीते 26 अगस्त को घर में घुसकर मारपीट करने व सीसीटीवी कैमरा तोड़ने के मामले में कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के प्रेम सागर ने बताया कि 26 अगस्त की रात को वह घर में सो रहे थे। रात में करीब दो बजे कुछ लोगों की आवाज सुनाई दी। खिड़की से देखा तो विपक्षीगण मकान के परिसर में अंदर घुसे थे और सीसीटीवी कैमरा को तोड़ रहे थे। उसके बाद आरोपित मुख्य द्वार में लगे ताला काटने लगे और लाठी, डंडा, भाला और सरिया लेकर घुस गए। आरोपितों ने मां-बहन की गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर पीटा। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित जानमाल की धमकी देकर चले गए। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर गांव के आदित्य तिवारी, शोभा तिवारी, ज्योति तिवारी, सचिदानंद, सुनील कुमार चौरसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। कोर्ट के आदेश पर मारपीट व छिनैती का मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम भुजैनी में महिला को मारपीट कर जेवरात छीनने के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आठ माह के बाद मुकदमा दर्ज किया है। संजय कुमार तिवारी ने बताया कि वह दिल्ली में वकालत करते है। इसलिए अक्सर आना-जाना लगा रहता है।

पुरानी रंजिश को लेकर बीते 12 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे के पत्नी सुचंद्रा तिवारी अपने घर में थीं तभी उनकी पट्टीदार शोभा तिवारी और ज्योति तिवारी घर में घुसकर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान दोनों आरोपित ने पत्नी के जेवरात छीन लिए और जान से मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी कांटे पुलिस चौकी को दी गई लेकिन कार्रवाई के बजाए सुलह के लिए दबाव बनाया जाने लगा। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी