दो साल में तीन मौत से परिवार पर विपत्तियों का पहाड़

गांववासी शुभचितक व रिश्तेदार संकट की इस घड़ी में परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधा रहे हैं लेकिन इनके आंसू नहीं थम रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:09 PM (IST)
दो साल में तीन मौत से परिवार पर विपत्तियों का पहाड़
दो साल में तीन मौत से परिवार पर विपत्तियों का पहाड़

संतकबीर नगर: दो साल में तीन मौतों से कोतवाली खलीलाबाद के बूधाकलां गांव स्थित मृतक रामकेश के परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस परिवार को ऐसा जख्म मिला है कि शायद इसे भरने में काफी वक्त लगे। गांववासी, शुभचितक व रिश्तेदार संकट की इस घड़ी में परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधा रहे हैं लेकिन इनके आंसू नहीं थम रहे है।

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के बूधाकलां गांव के निवासी रामकेश गौड़ का बेटा दुर्गेश गौड़ दिल्ली में मजदूरी करता था। पिछले साल जनवरी में दिल्ली में ट्रेन की चपेट में आने से दुर्गेश की मौत हो गई थी। इसके ठीक नौ माह बाद यानी नवंबर-2020 में इनके दूसरे बेटे मुकेश गौड़ की इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। चार में से दो बेटों की मृत्यु हो जाने से पिता रामकेश काफी दुखी चल रहे थे। उनके परिवार के सदस्यों को काफी आघात पहुंचा था। इस सदमें से यह परिवार अभी उबर नहीं पाया था कि परिवार के मुखिया रामकेश की सड़क हादसे में रविवार को मौत हो गई। दो साल में तीन मौत से परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। गांववासी, शुभचितक व रिश्तेदार परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधा रहे हैं। शांति भंग में 19 लोगों का चालान

संतकबीर नगर : जनपद की पुलिस ने रविवार को 19 लोगों को शांति भंग में चालान किया। इसमें कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने चार, दुधारा पुलिस ने एक, धनघटा पुलिस ने आठ व महुली पुलिस ने छह लोगों पर यह कार्रवाई की है। ह्यूम पाइप पर मिट्टी डालकर जल निकासी बंद करने का आरोप

संतकबीर नगर: मेंहदावल थानाक्षेत्र के ग्राम कौवाठोर में प्रधान ने कुछ लोगों पर मिट्टी पाटकर जल निकासी रोकने का आरोप लगाया है। एसडीएम को पत्र देकर नाली का रास्ता खुलवाने की मांग की है ताकि गांव का पानी बाहर निकल सके।

उप जिलाधिकारी-मेंहदावल को दिए गए पत्र में प्रधान राजमती पत्नी प्रहलाद ने यह उल्लेख किया है कि उनके गांव के आधा से अधिक आबादी का पानी बीएमसीटी के किनारे से होकर सत्तमी कुंड में जाता है। गांव के ही जगदीश सिंह, जगतपाल सिंह पुत्रगण अर्जुन सिंह, छबिलाल पुत्र जोखन व कुछ अन्य लोगों द्वारा सड़क के किनारे मिट्टी डालकर ह्यूम पाइप को बंद कर दिया गया है। जिससे बरसात होने के बाद लोगों के घरों में पानी घुस जा रहा है। लोगों को अपने घरों में रहने की समस्या हो गई है।

chat bot
आपका साथी