पूर्व सैनिकों ने डीएम, एसपी को स्टीकर लगाकर मनाया सेना झंडा दिवस

विद्योत्मा देवी ने डीएम दिव्या मित्तल को सशस्त्र झंडा दिवस से संबंधित स्टीकर लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:00 PM (IST)
पूर्व सैनिकों ने डीएम, एसपी को स्टीकर लगाकर मनाया सेना झंडा दिवस
पूर्व सैनिकों ने डीएम, एसपी को स्टीकर लगाकर मनाया सेना झंडा दिवस

संतकबीर नगर: पूर्व सैनिकों ने मंगलवार को डीएम व एसपी सहित अन्य अधिकारियों को स्टीकर लगाकर सशस्त्र सेना झंडा दिवस मनाया। अधिकारियों ने पूर्व सैनिकों को इस दिवस पर शुभकामनाएं दी। इस दिवस को लेकर पूर्व सैनिक काफी उत्साहित दिखे।

कलेक्ट्रेट में डीएम के चैंबर में पूर्व सैनिक मंगलवार को पहुंचे। विद्योत्मा देवी ने डीएम दिव्या मित्तल को सशस्त्र झंडा दिवस से संबंधित स्टीकर लगाया। वहीं जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने एसपी डा. कौस्तुभ को स्टीकर लगाया। इसके अलावा जिला सेवायोजन अधिकारी शैलेंद्र कुमार शुक्ल, कलेक्ट्रेट कर्मी सुधीर कुमार, काशीनाथ, विजय शंकर दूबे, जिला सेवा योजन कार्यालय के अमित रावत, चंद्रपाल सहित अन्य कर्मियों को स्टीकर लगाया। इस अवसर भूतपूर्व सैनिक यदुनंदन मिश्र, राममिलन गुप्ता, नागेंद्रनाथ, अनिरूद्ध पाल, रामजी यादव आदि उपस्थित रहे। ग्राम पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों के लिए 20 को होगा मतदान : डीईओ

संतकबीर नगर : जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) दिव्या मित्तल ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश पर जनपद में ग्राम पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों के लिए चुनाव कराया जाएगा। नाम-निर्देशन पत्रों को जमा करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर, नामांकन प्रपत्रों की जांच 13 दिसंबर, पर्चा वापसी की कार्यवाही पूर्ण करने के बाद चुनाव चिह्न का आवंटन किया जाएगा। 20 दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम के पांच बजे तक मतदान होगा। जबकि 21 दिसंबर को सुबह आठ बजे से कार्य समाप्ति तक मतों की गिनती की जाएगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन अधिकारी व बीडीओ क्षेत्रवार आरक्षण का विवरण के साथ संबंधित ग्राम पंचायतों में डुग्गी-मुनादी कराकर लोगों को इसकी जानकारी दें। इसे ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, जिला पंचायत, तहसील कार्यालय के सूचना पट्ट पर प्रदर्शित की जाए। आठ दिसंबर से नामांकन पत्रों की खरीद होगी। सार्वजनिक अवकाश के दिन भी संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे। कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए नामांकन से लेकर मतगणना तक की सभी कार्यवाही पूर्ण की जाए।

chat bot
आपका साथी