आबकारी टीम ने की छापेमारी,लहन किया नष्ट

शासन के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। आबकारी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 11:32 PM (IST)
आबकारी टीम ने की छापेमारी,लहन किया नष्ट
आबकारी टीम ने की छापेमारी,लहन किया नष्ट

संतकबीर नगर : शासन के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। आबकारी निरीक्षक भवानी प्रताप सिंह, विपिन कुमार यादव, आलोक कुमार सिंह की टीम ने शुक्रवार को मेंहदावल तहसील क्षेत्र के थाना बेलहर कला के भेडौरा पिकौरा व जंगल बेलहर में छापेमारी की। इस दौरान तीन घरों पर दबिश देकर महिला के कब्जे से 25 लीटर कच्ची बरामद किया और छापेमारी के दौरान 500 किलो से अधिक लहन नष्ट किया।

छापेमारी के दौरान टीम ने कच्ची बनाने का उपकरण भी बरामद किया। दो आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। आबकारी टीम के द्वारा ग्रामीणों को इकट्ठा करके कच्ची का सेवन न करने उसके निर्माण से दूरी बनाने का अपील की गई। चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

संतकबीर नगर : बखिरा पुलिस ने शुक्रवार को दुर्गजोत चौराहे पर वाहनों की जांच के दौरान बस्ती जिले के मझौवामीर गांव निवासी निसार अहमद को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया। गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपित गिरफ्तार

संतकबीर नगर : शुक्रवार को दुधारा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के दो वांछित आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बाद में आरोपित को जेल भेजा गया।

दुधारा के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना के आधार पर पिपरा डोमन के पास शुक्रवार की दोपहर में छापेमारी की गई। इस दौरान गैंगस्टर एक्ट में वांछित अपराधी अकबाल उर्फ बाले व अफजल उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपित लंबे समय से गोवंशीय पशुओं की तस्करी व गोवध में संलिप्त थे। उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज किए गए थे। जल्द ही इन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। तभी से यह दोनों फरार चल रहे थे।

chat bot
आपका साथी