भाजपा ने सभी वादा पूरा करके दिखाया: जय चौबे

संतकबीर नगर देश के सभी राजनैतिक दलों ने कोरे वादे करके वोट हासिल करने का कार्य किया। भाजपा ने सभी वादों को पूरा कर दिखाने की नीति पर कार्य किया। परिणाम है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। ये बातें खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने भाजपा के तामेश्वरनाथ मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर में गुरुवार को कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:06 PM (IST)
भाजपा ने सभी वादा पूरा करके दिखाया: जय चौबे
भाजपा ने सभी वादा पूरा करके दिखाया: जय चौबे

तामेश्वरनाथ मंदिर परिसर में आयोजित शिविर में विधायक ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने न जाति देखा न संप्रदाय। सिर्फ देश को देखकर कार्य किया। राममंदिर का मामला खत्म हो गया। कश्मीर से कलंकित धारा 370 समाप्त की गई। हर घर तक बिजली पहुंचाई गई। गरीबों को आवास देने का कार्य जारी है। सभी कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं। शिविर में मंडल अध्यक्ष इंद्रासन राजभर,सहकारी बैंक के चेयरमैन नागेंद्र भारती, अमित श्रीवास्तव, विवेकानंद वर्मा, दयाराम, आलोक सिंह, नीरज त्रिपाठी, नित्यानंद, गोरख शर्मा, सूरज राजभर, दिलीप मिश्र, शिवकुमार गुप्त, महेंद्र पासवान, अजय पांडेय समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

---------------

आज होगा खलीलाबाद मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार को खलीलाबाद मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर होटल आशीर्वाद में आयोजित किया गया है।

------------------------

सेमरियावां में भी हुआ प्रशिक्षण

सेमरियावां मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल पांडेय द्वारा पं. दीनदयाल उपाध्याय तथा पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुआ। यहां पूर्व जिलाध्यक्ष सेतवान राय, मंडल अध्यक्ष राम सागर चौधरी,राम पुरूषोत्तम गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी